बिजनौर में गांजा की तस्करी करने वाले तीन गिरफ्तार

0
15

बिजनौर, 10 फरवरी (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले धामपुर थाना क्षेत्र में नशीले पदार्थ की तस्करी में लिप्त तीन तस्करों को आबकारी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से 2 किलो से ज्यादा गांजा बरामद किया गया है। तीनों भांग के ठेके पर सेल्समैन के रूप में काम करते हैं। इनकी पहचान मदन सैनी, संदीप शर्मा और आशुतोष सैनी के रूप में हुई।

थाना धामपुर पुलिस और आबकारी पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में गांजा की तस्करी में लिप्त इन आरोप‍ियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 2 किलो 700 ग्राम गांजा बरामद किया गया।

धामपुर आबकारी निरीक्षक उपेन्द्र कुमार ने शनिवार को बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि पुराना धामपुर चुंगी के भांग के ठेके पर गांजे की खरीद-फरोख्त हो रही है। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और छापेमारी की। छापेमारी के दौरान आरोपियों के कब्जे से 2 किलो 700 ग्राम गांजा बरामद किया गया।

पुलिस के अनुसार आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में जुर्म कबूल किया है और बताया कि वह तीनों अनुज्ञापी रेवती शरण शर्मा नाम से भांग के ठेके पर सेल्समैन के रूप में काम करते हैं और ठेके की आड़ में वह गांजे की खरीद-फरोख्त करते थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ठेका अनुज्ञापी रेवती शरण शर्मा, मदन सैनी, संदीप शर्मा और आशुतोष सैनी के खिलाफ आईपीसी की एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया है। और अनुज्ञापी का लाइसेंस निलंबित कर दिया गया है।