400 पार करने वाले हैं हम, सपा को जनता ने नकारा, कांग्रेस की मानसिकता गुलामी वाली : दान‍िश अंसारी

0
8

लखनऊ, 13 मई (आईएएनएस)। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में सोमवार को 10 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों की 96 सीटों पर वोटिंग जारी है। चौथे चरण के मतदान के बीच उत्तर प्रदेश के अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री दान‍िश आजाद अंसारी ने लोगों से मतदान में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की है।

दान‍िश आजाद अंसारी ने कहा है कि लोकतंत्र को मजबूती देने के लिए सभी का मतदान करना बहुत आवश्यक है। मोदी सरकार पर जनता को विश्वास है। इस बार हम निश्चित तौर पर 400 पार करने वाले हैं। एक बार फिर से पीएम मोदी की सरकार बनने वाली है।

पीएम मोदी के वाराणसी दौरे पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी और वाराणसी का रिश्ता हमेशा खास रहा है। यहां की जनता को पीएम मोदी का स्नेह, प्यार के साथ-साथ उनकी नीतियों का लाभ मिला है। बनारस की जनता पीएम मोदी को तीसरी बार भारी मतों से विजयी बनाएगी।

अखिलेश यादव की ओर से प्रदेश की 80 में से 79 सीटों पर इंडिया गठबंधन की जीत के दावे वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी को जनता लगातार नकार रही है। इस बात को समाजवादी पार्टी को समझना चाहिए।

उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे के उस बयान पर भी प्रतिक्रिया दी जिसमें खड़गे ने कहा था कि मोदी-शाह अगर इस बार जीत गए तो देश की जनता को गुलाम बना देंगे। दानिश आजाद ने कहा गुलामी की मानसिकता को पोषित करने वाली पार्टी कांग्रेस है। कांग्रेस ने हमेशा देश की जनता को गुमराह किया, जिसका परिणाम कांग्रेस पार्टी को मिल रहा है।