नोएडा से 5 दिन पहले गायब युवक का मेरठ में बोरे में मिला था तीन टुकड़ों में कटा शव, सोमवार को हुई पहचान

0
13

नोएडा, 12 फरवरी (आईएएनएस)। मेरठ में 9 फरवरी को एक बंद बोरे में तीन टुकड़ों में एक लाश मिली थी, जिसकी पहचान में मेरठ पुलिस जुटी थी। कई जगहों पर पोस्टर लगवाए गए थे। एनसीआर के थानों में शव के फोटो भी भेजे गए थे। सोमवार को शव की पहचान नोएडा से गायब हुए एक युवक के रूप में हुई है।

करीब 5 दिन पहले ही उसकी गुमशुदगी नोएडा के थाने में लिखवाई गई थी। मेरठ के लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के आमिर गार्डेन में बंद बोरे में मिली 3 टुकड़ों में लाश नोएडा के दनकौर निवासी सुहेल की है।

बताया जा रहा है कि सोहेल का नोएडा से अपहरण कर मेरठ में टुकड़ों में बांटकर शव फेंका गया। 8 फरवरी को नोएडा के दनकौर थाने में सोहेल की गुमशुदगी भी दर्ज हुई थी। फिलहाल पुलिस घटना से जुड़े आरोपियों की तलाश में जुटी है।

परिजनों ने सोशल मीडिया के जरिए शव को पहचाना है। मेरठ में 9 फरवरी को करीब 25 वर्षीय युवक का शव बोरे में बंद मिला था। युवक का सिर धड़ से काटकर अलग किया गया था। लाश तीन टुकड़ों में बटी थी। वहीं, मृतक युवक के दाहिने हाथ पर अंग्रेजी में सोहेल भी लिखा हुआ था।

रविवार को पुलिस ने युवक के पोस्टर आसपास के क्षेत्रों में चस्पा कराए। उसे सोशल मीडिया पर भी प्रसारित किया गया। पुलिस ने जोन के सभी जनपदों के अलावा दिल्ली भी पोस्टर भेजे थे।