एक्सप्रेस-वे हादसा का सीसीटीवी फुटेज आया सामने, 6 लोगों की हुई थी मौत

0
9

माधोपुर, 8 मई (आईएएनएस)। सवाई माधोपुर जिले के बौंली थाना क्षेत्र के एक्सप्रेस-वे पर रविवार को हुए हादसे में सीकर जिले के एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी। अब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि सारी लापरवाही मिनी ट्रक चालक की थी। फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि मिनी ट्रक चालक पीछे से आ रहे वाहनों को बिना देखे अचानक यू-टर्न ले लेता है, जिससे यह दर्दनाक हादसा होता है। मिनी ट्रक के अचानक से यू-टर्न लेने पर पीछे से आ रही कार मिनी ट्रक में घुस जाती है ।

जानकारी के मुताबिक दुर्घटना के बाद मिनी ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। रविवार को हुए इस हादसे में सीकर जिले के एक ही परिवार के 6 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो मासूम बच्चे बुरी तरह घायल हो गए थे।

घटना के बाद बौंली थाना पुलिस ने मिनी ट्रक को लालसोट से जब्त किया, लेकिन मिनी ट्रक चालक अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। हादसे में मनीष शर्मा उनकी पत्नी अनिता शर्मा, सतीश शर्मा, पूनम, बुआ संतोष व मनीष के दोस्त कैलाश की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दो बच्चे मनन व दीपाली गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

सभी लोग कार से सीकर से सवाई माधोपुर के रणथम्भौर स्थित त्रिनेत्र गणेश के दर्शन के लिए आ रहे थे, उसी दौरान एक्सप्रेस-वे पर बनास पुलिया के नजदीक ये हादसा हुआ।

अब घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद साफ तौर पर कहा जा सकता है कि यह हादसा मिनी ट्रक चालक की लापरवाही से हुआ था।