अश्लील वीडियो कांड : कर्नाटक के डिप्टी सीएम शिवकुमार ने कुमारस्वामी की आलोचना की

0
7

बेंगलुरु, 8 मई (आईएएनएस)। कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डी.के. शिवकुमार ने कथित अश्लील वीडियो कांड को लेकर बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी की आलोचना की।

डिप्टी सीएम ने चिक्कमगलुरु में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, “यदि कुमारस्वामी में थोड़ी भी शर्म बची है, तो उन्हें पहले कथित सेक्स स्कैंडल के पीड़ितों के परिवारों से मिलना चाहिए। उन्हें शांत करना चाहिए और उन्हें साहस देना चाहिए। लोगों का कहना है कि कई पीड़ित जद(एस) नेता हैं।”

मामले की जांच कर रहे एसआईटी को कुमारस्वामी द्वारा “शिवकुमार, सिद्दारमैया और सुरजेवाला इनवेस्टिंग टीम” बताये जाने पर शिवकुमार ने पूर्व सीएम को ब्लैकमेल का राजा बताया और आरोप लगाया कि वह अधिकारियों को धमकी दे रहे हैं।

शिवकुमार ने कुमारस्वामी को विधानसभा सत्र में मामले पर चर्चा करने की चुनौती दी। उन्होंने कहा कि कुमारस्वामी खुद को ही अदालत और न्यायाधीश मानते हैं। उन्होंने कहा, “क्या वह वकील हैं, यदि हां तो उन्हें अदालत में जाकर अपनी दलीलें रखनी चाहिए। यह खुशी की बात है कि कुमारस्वामी मुझ पर हमला कर रहे हैं। वह पूरे प्रकरण में स्क्रिप्ट राइटर, डायरेक्टर और एक्टर हैं।”

जब शिवकुमार से पूछा गया कि क्या उन्होंने पेन ड्राइव बंटवाए थे, तो उन्होंने खंडन करते हुए कहा कि यह भाजपा की मदद से किया जा रहा है।

इससे पहले कुमारस्वामी ने मामले से निपटने को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा था। उन्होंने आरोप लगाया था कि सरकार ने राजनीतिक फायदे के लिए अधिकारियों पर गिरफ्तारी के लिए दबाव डाला। यह भी आरोप लगाया कि जद(एस) विधायक और उनके भाई एचडी रेवन्ना को कर्नाटक में पूर्व पीएम एच.डी. देवगौड़ा के परिवार को खत्म करने की साजिश के तहत गिरफ्तार किया गया है।