राजस्थान के धौलपुर में दो कारों में जबरदस्त टक्कर, 2 की मौत, 7 घायल

0
16

धौलपुर, 19 मई (आईएएनएस)। राजस्थान के धौलपुर के सदर थाना क्षेत्र में भरतपुर बाईपास के पास दो कार में जबरदस्त टक्कर हुई है। हादसे में कार सवार महिला समेत दो लोगों की मौत और सात लोग घायल हो गए हैं।

टक्कर इतनी भयानक थी कि हादसे के बाद एक कार कई बार पलटी खाकर हाईवे से नीचे गड्ढे में गिर गई। सभी घायलों को सदर पुलिस ने इलाज के लिए धौलपुर जिला अस्पताल में भर्ती करा है। घायलों में से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर मनीष मित्तल ने कहा कि एक कार में सवार छह लोगों में से दो की मौत हो चुकी है और चार लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, दूसरी कार में सवार 3 लोग घायल हैं।

घायलों ने बताया कि एक कार में सवार आधा दर्जन लोग मध्य प्रदेश के रीवा से बालाजी का दर्शन करने जा रहे थे। जबकि दूसरी कार में सवार तीन लोग जयपुर से धौलपुर आ रहे थे। बालाजी जा रहे कार सवारों में से रीवा निवासी लक्ष्मी (52) पत्नी राजकुमार और मोंटी (32) पुत्र राजेश की मौत हो चुकी हैं। वहीं अजय पुत्र काशीराम, अभिषेक पुत्र राजकुमार, किरण पत्‍नी अभिषेक और श्‍वेता पत्‍नी अजय की हालत गंभीर बनी हुई है। जयपुर से धौलपुर आ रही दूसरी कार में सवार तीन यात्री राकेश पुत्र रोशन लाल, रमा पत्‍नी राकेश और ममता पत्‍नी अशोक घायल हो गए हैं।

सदर थाना प्रभारी रामनरेश मीणा ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में लेकर हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी है। साथ ही, घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दे दी है। उनके आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।