गाजियाबाद में बदमाशों ने दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मी से लूटे 9.50 लाख रुपए

0
10

गाजियाबाद, 27 मई (आईएएनएस)। गाजियाबाद के कविनगर थाना इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर पेट्रोल पंप कर्मी से दिनदहाड़े 9.50 लाख रुपए की लूट की है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस ने बताया कि गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र में सोमवार दिन में दो बाइक सवार लुटेरों ने स्कूटी सवार पेट्रोल पंप कर्मचारी के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया है। कर्मचारी के अनुसार बैग में 9.50 लाख रुपए थे, जिसे बदमाश लूटकर ले गए। इस मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है और चार टीमों का गठन किया गया है।

कविनगर थाना क्षेत्र के राजनगर इलाके में दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि पेट्रोल पंप कैशियर किसी काम से राज नगर आया था तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने बलपूर्वक पंप कर्मचारी से बैग लूट लिए और मौके से फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने जानकारी दी है कि पीड़ित मयंक राजपूत के की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। घटना के अनावरण के लिए चार टीम लगा दी गई है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इस मामले में आसपास के सीसीटीवी को चेक किया जा रहा है। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। मामले में गठित की गई चार टीम अलग-अलग इलाकों में बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है कि पेट्रोल पंप मालिक से भी पूछताछ की जा रही है कि उन्होंने कर्मचारियों को इतना कैश देकर अकेले क्यों भेजा था।