मुंबई में 4 साल की बच्ची से स्कूल के चौकीदार ने किया दुष्‍कर्म, पकड़ा गया

0
42

मुंबई, 6 फरवरी (आईएएनएस)। कांदिवली पूर्व में एक निजी स्कूल के चौकीदार ने कथित तौर पर चार साल उम्र की एक लड़की के साथ क्रूरतापूर्वक दुष्‍कर्म किया और चिल्‍लाने पर उसेे पीटा। अधिकारियों ने यह जानकारी सोमवार को दी।

घटना 2 फरवरी को हुई, लेकिन उसके डरे हुए माता-पिता पुलिस में शिकायत दर्ज कराने से हिचक रहे थे।

आखिरकार, उसकी मां ने सोमवार को समता नगर पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया और शिकायत दर्ज कराई, जो पॉक्‍सो अधिनियम और कानूनों की अन्य धाराओं के तहत दर्ज की गई।

इससे पहले, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने एहतियाती कार्रवाई करते हुए शनिवार देर रात आरोपी चौकीदार को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि लड़की अस्पताल में भर्ती है।

शुरुआती जांच के अनुसार, आरोपी चौकीदार ने चॉकलेट देने के बहाने बच्ची को बहला-फुसलाकर वॉशरूम में ले गया और फिर मौके से भागने से पहले वहां इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया।

परिवार द्वारा सोमवार शाम को शिकायत दर्ज कराने के बाद मामले में स्कूल शिक्षक और प्रिंसिपल को भी आरोपी के रूप में जोड़ा गया। मंगलवार को उनकी गिरफ्तारी होने की संभावना है।

जैसे ही नाबालिग लड़की के साथ दरिंदगी की खबर फैली, गुस्साए माता-पिता और स्थानीय लोगों ने सोमवार को स्कूल भवन के बाहर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया।