पर्थ स्कॉर्चर्स को हराने के बाद एडिलेड स्ट्राइकर्स बीबीएल चैलेंजर में ब्रिस्बेन हीट से भिड़ेंगे

0
33

पर्थ, 20 जनवरी (आईएएनएस) एडिलेड स्ट्राइकर्स ने शनिवार को पर्थ स्टेडियम में ऑप्टस स्टेडियम में नॉकआउट मैच में पर्थ स्कॉर्चर्स को हराकर अपनी बीबीएल सीजन 13 के फाइनल की उम्मीदों को जिंदा रखा है।

स्ट्राइकर्स ने प्रतियोगिता के मौजूदा चैंपियन स्कॉर्चर्स पर 50 रनों की व्यापक जीत के बाद चैलेंजर में जगह हासिल की, जो 156 रनों का पीछा करते हुए 105 रन पर आउट हो गए।

बल्ले से जेक वेदरल्ड (32 में से 56) और गेंद से लॉयड पोप (4-24) के उत्कृष्ट प्रदर्शन, साथ ही कप्तान मैट शॉर्ट के उत्कृष्ट कैच और कैमरून बॉयस के 3-20 ने स्ट्राइकर्स को जीत हासिल करने में मदद की।

स्ट्राइकर्स अब बीबीएल सीजन 13 के फाइनल में जगह बनाने के लिए सोमवार रात कैरारा स्टेडियम में ब्रिस्बेन हीट से मुकाबला करने के लिए गोल्ड कोस्ट जाएंगे। क्वालीफायर में गोल्ड कोस्ट पर ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ जीत की बदौलत सिडनी सिक्सर्स एससीजी में फाइनल में विजेता की मेजबानी करेगा।

द नॉकआउट देखने के लिए 33,000 से अधिक प्रशंसक ऑप्टस स्टेडियम में आए थे, जिसमें मजबूत घरेलू भीड़ स्कॉर्चर्स को लाइन में मदद करने के लिए पर्याप्त नहीं थी, क्योंकि गत चैंपियन प्रतियोगिता से बाहर हो गए थे। सिडनी में द फ़ाइनल के टिकट तेजी से बिक रहे हैं, सार्वजनिक टिकट आवंटन का 75% से अधिक टिकट बिक्री शुरू होने के 24 घंटों के भीतर बिक गए।

–आईएएनएस

आरआर/