जद-एस के वरिष्ठ नेता ने संकेत दिया, पिता की गिरफ्तारी के बाद प्रज्वल रेवन्ना कर सकते हैं आत्मसमर्पण

0
16

बेंगलुरु, 5 मई (आईएएनएस)। पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवेगौड़ा के बड़े बेटे और जद-एस विधायक एच.डी. रेवन्ना की गिरफ्तारी के बाद पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने शनिवार को संकेत दिया कि कर्नाटक में सेक्स वीडियो कांड के मुख्य आरोपी प्रज्वल रेवन्ना अधिकारियों के सामने आत्मसमर्पण कर सकते हैं।

जद-एस नेता और पूर्व मंत्री सी.एस. पुट्टाराजू के अनुसार, हासन से मौजूदा जद-एस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के भारत आकर आत्मसमर्पण करने की संभावना है।

हालांकि, पुट्टाराजू ने यह खुलासा नहीं किया कि कथित तौर पर देश से भाग चुके प्रज्वल रेवन्ना कब भारत आएंगे और आत्मसमर्पण करेंगे।

एसआईटी ने एच.डी.रेवन्ना को गिरफ्तार कर लिया है। वह कानून का पालन करेंगे और आवश्यक कानूनी प्रक्रियाएं पूरी करेंगे।

प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े सेक्स वीडियो कांड की जांच कर रही विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने शनिवार की दोपहर में उनके पिता एच.डी. रेवन्ना को गिरफ्तार कर लिया, क्‍योंकि पीड़िता के अपहरण मामले में उन्‍हें अग्रिम जमानत नहीं मिली।

इस बीच, एसआईटी कथित तौर पर हंगरी की राजधानी बुडापेस्ट में प्रज्वल रेवन्ना की गतिविधि पर नजर रखे हुई है।

एसआईटी प्रज्वल रेवन्ना की गतिविधियों पर नजर रखने और उनके खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी करने के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के साथ समन्वय कर रही है।

एच.डी. रेवन्ना को होलेनरासीपुर टाउन पुलिस स्टेशन में दर्ज यौन उत्पीड़न मामले में मुख्य आरोपी के रूप में नामित किया गया है। उन पर उनके बेटे से जुड़े सेक्स वीडियो मामले की एक पीड़िता का अपहरण करने का आरोप है।

यह महिला एच.डी.रेवन्ना केआवास में घरेलू सहायिका के रूप में काम करती थी। इस मामले की जांच अब एसआईटी कर रही है।

शनिवार को एसआईटी ने अपहृत महिला को एच.डी.रेवन्ना के पीए के एक फार्महाउस से ढूंढ निकाला। मैसूरु जिले में रेवन्ना के पीए के कबूलनामे से पूर्व जद-एस मंत्री और उनके बेटे के खिलाफ मामला और मजबूत होने की संभावना है।