अनन्या पांडे ने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘कॉल मी बे’ की झलक की साझा

0
20

मुंबई, 7 मई (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने मंगलवार को अपने अगले प्रोजेक्ट ‘कॉल मी बे’ की एक झलक शेयर की। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर वैनिटी वैन की एक तस्वीर पोस्ट की, जिस पर “बे” लिखा हुआ है।

एक्ट्रेस ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “देखो कौन वापस आया है… आप लोगों को दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती,” इसके बाद उन्होंने रेड हार्ट वाला इमोजी भी शेयर किया।

सीरीज में अनन्या पांडे एक अरबपति फैशन आइकन बे का रोल अदा कर रही हैं, जिसे एक बड़े घोटाले के बाद उसके परिवार ने खुद से बहुत दूर कर दिया है। पहली बार उसे अपना बचाव करना है। इस यात्रा में, वह रूढ़ियों को, पूर्वधारणाओं को तोड़ती हैं और जानती हैं कि वह असल में कौन है।

‘कॉल मी बे’ करण जौहर, अपूर्व मेहता और एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर के रूप में सोमेन मिश्रा द्वारा निर्मित और कॉलिन कुन्हा द्वारा निर्देशित धर्मा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की सीरीज है।

यह सीरीज जल्द ही प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

बता दें कि, अनन्या को पिछली बार अर्जुन वरैन सिंह द्वारा निर्देशित और अर्जुन, जोया अख्तर और रीमा कागती द्वारा लिखित फिल्म ‘खो गए हम कहां’ में देखा गया था।

फिल्म का निर्माण एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी फिल्म्स के बैनर तले रितेश सिधवानी, जोया अख्तर, रीमा कागती और फरहान अख्तर ने किया था।

अनन्या के पास ‘कंट्रोल’ और ‘द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर’ भी है। जिसमें वह काम कर रही हैं।