अनन्या पांडे बनीं ‘मौसी’, बहन अलाना ने दिया बेटे को जन्म

0
9

मुंबई, 6 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे मौसी बन गई हैं, उनकी कजिन और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अलाना पांडे ने बेटे को जन्म दिया हैं।

बता दें कि अलाना पांडे चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे और फिटनेस इंस्ट्रक्टर डीन पांडे की बेटी हैं।

अलाना और उनके पति इवोर मैक्रे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अनाउंस किया कि वे मम्मी-पापा बन गए हैं और बच्चे का चेहरा भी दिखाया।

इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर करते हुए, अलाना पांडे ने कैप्शन में लिखा, ‘ ये है हमारा नन्हा फरिश्ता।’

रील की शुरुआत इवोर से होती है। वह कमरे में आते हैं और बेड पर बैठते हैं और फिर अलाना को इशारे से बुलाते हैं। तभी अलाना अपने बेबी बॉय को लेकर आती हैं और पति के बगल में बैठ जाती हैं। दोनों वीडियो में बेटे की झलक दिखाते हैं और उसके बाद किस करते हैं।

लुक की बात करें तो वीडियो में अलाना पांडे लाइट ब्लू स्कर्ट टॉप पहने दिख रही हैं। वहीं बेबी को उन्होंने कॉर्ड सेट पहनाया है। उनके पति भी अलाना से ट्विन कर रहे हैं।

इस वीडियो को देखने वाले लोग कपल को बधाई दे रहे हैं।

अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर मौसी बनने की खुशी जाहिर की। उन्होंने क्लिप को रीपोस्ट करते हुए लिखा, ”मेरा प्यारा सा भांजा हुआ है।”

कई सालों तक डेटिंग करने के बाद अलाना पांडे ने 2023 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आइवर मैक्रे से शादी की थी।

शादी में शाहरुख खान, गौरी खान, कनिका कपूर, नंदिता महतानी और विद्युत जामवाल जैसे नामचीन लोग शामिल हुए।

अनन्या की तरह अब अलाना भी जल्द ही एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं। खबर है कि वह करण जौहर की अपकमिंग अमेजन प्राइम सीरीज ‘द ट्राइब’ में नजर आएंगी।

अनन्या की बात करें तो, उन्हें अर्जुन वरेन सिंह की ‘खो गए हम कहां’ में देखा गया था, जिसमें उनके काम की जमकर तारीफ हुई थी। वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कंट्रोल’ की शूटिंग में बिजी हैं। जल्द ही वह ‘कॉल मी बे’ में नजर आएंगी, जो एक अरबपति फैशनिस्टा बे की कहानी है, जिसे उसके अमीर परिवार ने त्याग दिया है। कोलिन डी’कुन्हा द्वारा निर्देशित ‘कॉल मी बे’ जल्द ही प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी।

इसके अलावा, अनन्या, अक्षय कुमार और आर माधवन की फिल्म ‘शंकरा’ में भी दिखाई देंगी