‘बैड कॉप’ निर्देशक आदित्य दत्त ने की अनुराग कश्यप की जमकर तारीफ

0
15

मुंबई, 13 जून (आईएएनएस)। अपकमिंग वेब सीरीज ‘बैड कॉप’ को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस सीरीज में फिल्म मेकर अनुराग कश्यप खतरनाक विलेन का किरदार निभा रहे हैं। इस कड़ी में सीरीज के डायरेक्टर आदित्य दत्त ने उनकी जमकर तारीफ की।

आदित्य ने कहा कि अनुराग अपने किरदार में पूरी तरह उतर जाते हैं। उनके जिंदगी के एक्सपीरियंस ने उन्हें स्क्रीन पर दमदार एक्टिंग करने में मदद की।

‘बैड कॉप’ में अनुराग माफिया काजबे भाऊ की भूमिका में है।

ऐसे किरदार में अनुराग बहुत स्वाभाविक लगते हैं। वे उनके खुद के जीवन के अनुभवों से मिलते जुलते हैं। प्रामाणिक किरदार बनाने की उनकी प्रतिभा कहानियों में गहराई और यथार्थवाद जोड़ती है।

अनुराग की तारीफ करते हुए डायरेक्टर आदित्य ने कहा, “अनुराग कश्यप के भीतर फिल्म निर्माण का अनुभव नहीं, बल्कि जिंदगी का अनुभव है। उन्होंने जीवन में बहुत कुछ जिया है और किया है। वह एक्टिंग करते और डायलॉग बोलने की प्रैक्टिस करते थे, वह उन लाइन्स में जान डाल देते हैं जैसे कि उन्होंने इसे जीया हो।”

निर्देशक ने कहा, “उन्होंने पुलिस स्टेशनों और पुलिस का सामना किया है। इसलिए, जब वे काजबे जैसे किसी शख्स का रोल निभाते हैं, तो वे यह विश्वास दिलाते हैं कि यह व्यक्ति वहां रहा है और यह सब कर चुका है।”

फ्रेमेंटल इंडिया द्वारा निर्मित और रेंसिल डी’सिल्वा द्वारा लिखित, यह सीरीज 21 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बैड कॉप’ 2017 के जर्मन शो ‘बैड कॉप: क्रिमिनल गट’ की हिंदी रीमेक है।

अनुराग कश्यप के ऑन कैमरा प्रोजेक्ट की बात करें तो वह ‘देव डी’, ‘गुलाल’, ‘शागिर्द’, ‘गैंग’, ‘ब्लैक फ्राइडे’, ‘अकीरा’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।