असम में व्यक्ति का अपहरण, अपहरणकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट की

0
5

गुवाहाटी, 19 अप्रैल (आईएएनएस)। असम के दीमा हसाओ जिले में उत्तरी कछार हिल्स स्वायत्त परिषद (एनसीएचएसी) के एक कार्यकारी सदस्य के एक रिलेटिव का कथित तौर पर एक प्रतिबंधित समूह ने अपहरण कर लिया।

पीड़ित की पहचान एनसीएचएसी के कार्यकारी सदस्य मनजीत नायडिंग के छोटे भाई प्रसन्नजीत नायडिंग के रूप में की गई है। यूनाइटेड डिमासा लिबरेशन आर्मी (यूडीएलए) समूह ने कथित तौर पर उसका अपहरण किया है।

यूडीएलए ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हिरासत में पीड़ित की एक तस्वीर भी पोस्ट की जो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

दीमा हसाओ जिले के पुलिस अधीक्षक मयंक कुमार ने शुक्रवार को आईएएनएस को बताया, “हमें नायडिंग के अपहरण की भी जानकारी मिली है। पुलिस शिकायत के बाद जांच शुरू की गई। हालांकि, मैं अभी इस मामले के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता, क्योंकि पीड़ित के अपहरण का दावा करने वाले समूह का इस क्षेत्र में ज्यादा अस्तित्व नहीं है।”

पुलिस अधिकारी ने कहा कि एक जांच टीम कथित प्रतिबंधित समूह के विवरण की जांच कर रही है। इस बीच, परिवार ने पुलिस में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस अधीक्षक मयंक कुमार ने कहा, “30 वर्षीय पीड़ित प्रसन्नजीत नायडिंग की हाल ही में शादी हुई थी। आगे की जांच चल रही है।”