रानी चटर्जी ने वर्कआउट वीडियो किया शेयर, कहा- दिन की शुरुआत पॉजिटिविटी से करें

0
14

मुंबई, 1 जुलाई (आईएएनएस)। भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपने स्टाइल और फिगर के लिए जानी जाती हैं। हॉटनेस के मामले में रानी सभी बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। वह फिटनेस फ्रीक हैं और जिम में घंटों पसीना बहाती हैं। उन्होंने सोमवार को अपना एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया।

रानी ने इंस्टाग्राम पर वर्कआउट वीडियो शेयर किया, जिसमें वह व्हाइट एंड ब्लैक कलर की प्रिंटेड हाफ स्लीव टी-शर्ट पहनी हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक जॉगर्स पहला है। उन्होंने जिम लुक को पूरा करने के लिए कैप और ब्लैक शूज भी पहने हैं। साथ ही अपने बालों को चोटी बनाई हुई है।

वीडियो में रानी को लेग वर्कआउट के लिए स्क्वैट्स करते और जिम में पसीना बहाते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “मंडे, दिन की शुरुआत पॉजिटिव नोट पर करें”।

इस वीडियो को 5000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

वीडियो में कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, “हार्ड वर्कर”।

वहीं कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में रेड हार्ट और फायर वाले इमोजी शेयर किए।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रानी को पिछली बार शो ‘बेटी हमारी अनमोल’ में देखा गया था। इसमें जूही असलम और प्रथम कुंवर लीड रोल में हैं। वह जल्द ही ‘ए बैड मैन बाबू’, ‘परिवार के बाबू’, ‘भाभी मां’, ‘नाचे दूल्हा गली गली’ और ‘मेरा पति मेरा देवता है’ में नजर आएंगी।

बता दें कि रानी चटर्जी का असली नाम साहिबा शेख है। उनके सभी सरकारी दस्तावेजों में उनका नाम साहिबा शेख ही है। बताया जाता है कि साल 2004 में वह भोजपुरी फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’ की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म का एक सीन मंदिर में शूट होना था।

जब एक रिपोर्टर ने उनसे उनका नाम पूछा तब डायरेक्टर ने हंगामे से बचने के लिए उनका नाम रानी चटर्जी बता दिया। डायरेक्टर को डर था कि वहां के लोग मुस्लिम लड़की के मंदिर में प्रवेश करने से हंगामा कर सकते हैं। इसके बाद वह रानी के नाम से ही मशहूर हो गईं। उन्होंने कई भोजपुरी फिल्मों, जैसे ‘गंगा यमुना सरस्वती’, ‘नागिन’, ‘रानी नंबर 786’, ‘दरिया दिल’, ‘रानी बनल ज्वाला’, ‘घरवाली बाहरवाली’, ‘रियल इंडियन मदर’, ‘रानी वेड्स राजा’, ‘लेडी सिंघम’, ‘दामाद जी’, ‘बंधन टूटे ना’, ‘त्योहार’, ‘दिलजले’, ‘फूल बनल अंगार’ और ‘धड़केला तोहरा नाम करेजवा’ में काम किया।

रानी ने ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ में हिस्सा लिया। वह ‘मस्तराम’, ‘वर्जिन भास्कर 2’ और ‘वो पहला प्यार’ जैसे वेब शो का भी हिस्सा रही हैं।