आत्मविश्वास की कमी से जूझ रही भूमि पेडनेकर ने फैशन की दुनिया का किया था रुख

0
22

मुंबई, 16 मई (आईएएनएस)। एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने खुलासा किया है कि बड़े होने के दौरान उनमें आत्मविश्वास की कमी थी और उन्होंने खुद की तलाश में फैशन की ओर रुख किया था।

भूमि ने कहा, ”मैं जब बड़ी हो रही थी, मुझमें आत्मविश्वास की काफी कमी थी, खास तौर से कुछ ब्यूटी आइडियल जैसी बनने के दबाव के चलते। इसलिए, मैंने खुद की तलाश में फैशन की ओर रुख किया।”

एक्ट्रेस ने कहा, “मुझमें उम्र के साथ खूबसूरती और फैशन की समझ बढ़ती गई।”

भूमि ने कहा कि यह अब सिर्फ अच्छा दिखने या ट्रेंड्स को फॉलो करने की बात नहीं है।

उन्होंने कहा, ”यह मेरे अपने व्यक्तित्व विशेष को अपनाने, अपनी पर्सनालिटी को व्यक्त करने और अपनी खास खूबियों का जश्न मनाने के बारे में है। आज, फैशन और ब्यूटी एक ऐसा जरिया है जिससे मैं खुद को, अपने इमोशनल कैनवास और अपनी मन की स्थिति को जाहिर कर सकती हूं।”

भले ही भूमि को उनके फैशन और स्टाइल स्टेटमेंट पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली हो, लेकिन भूमि अभी भी अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करना बेहद पसंद करती हैं।

उन्होंने कहा, ”मुझे एक्सपेरिमेंट करना पसंद है। मैं बस फैशन के साथ आनंद लेना चाहती हूं, और मुझे लगता है कि मैं इसे पूरे दिल से कर रही हूं, यही वजह है कि लोग मेरे फैशन की सराहना कर रहे हैं।”

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “लोगों की किसी को एक दायरे में बांध देने की आदत है और मेरे साथ भी ऐसा हुआ। मैंने अब तक जो भी फिल्में की हैं, उनमें से ज्यादातर में मैंने एक छोटे शहर की लड़की की भूमिका निभाई है और इससे यह धारणा बनी है कि मैं एक आम लड़की की भूमिका में अद्भुत दिख सकती हूं।”

भूमि को यह पसंद है, लेकिन उनका फैशन उस धारणा को तोड़ता है और लोगों को यह दिखाता है कि वह वास्तव में कौन हैं और कैसी दिखना चाहती हैं।

भूमि ने कहा, “मैं एक युवा, आत्मविश्वासी भारतीय महिला हूं, जो फैशन के जरिए खुद को अभिव्यक्त कर रही है और मैं अपने लुक को मिल रहे प्यार का आनंद ले रही हूं।”