‘बिग बॉस 17’ : मन्नारा के बाहर होने के बाद मुनव्वर, अभिषेक टॉप 2 में पहुंचे

0
23

मुंबई, 29 जनवरी (आईएएनएस)। ‘बिग बॉस 17’ के भाई मुनव्वर फारुकी और अभिषेक कुमार ने शीर्ष 2 फाइनलिस्ट के रूप में जगह बनाई है। इससे पहले मन्नारा चोपड़ा को अंतिम तीन में जगह बनाने के बाद बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

स्टार प्रियंका चोपड़ा और परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन मन्नारा को सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो में 105 दिनों की यात्रा के बाद बाहर कर दिया गया।

मन्नारा का नाम लेने के बाद सलमान ने कहा, “बहुत अच्छा खेला”।

घर से बाहर निकलने के बाद उन्होंने कहा, “इस अवसर के लिए धन्यवाद… वास्तविकता में वापसी, लेकिन यह एक बहुत ही अभिभूत करने वाला एहसास है। बहुत सारी यादें और बातें। बहुत-बहुत धन्यवाद। मैंने खुद बनने की कोशिश की।”

मन्नारा की मां ने कहा कि उन्होंने मन्नारा को सलमान के अधीन “इंटर्नशिप” के लिए भेजा और अपनी बेटी को मौका देने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

मन्नारा, जिनके इस समय इंस्टाग्राम पर 28 लाााख से अधिक प्रशंसक हैं, को सबसे मजबूत नेतृत्व वाले प्रतियोगियों में से एक माना जाता है और मुनव्वर फारुकी, अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार जैसे नामों के साथ शीर्ष 4 में जगह बनाई है।

उन्होंने अपने झगड़ों, स्वतंत्र स्वभाव, मुनव्वर के साथ रिश्ते और अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन के साथ नजदीकियों से सुर्खियां बटोरीं।

1991 में अंबाला में जन्मीं मन्नारा का असली नाम बार्बी हांडा है। उन्होंने तेलुगू, तमिल, हिंदी और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है।

यह 2014 में था, जब उन्होंने तेलुगू फिल्म ‘प्रेमा गीमा जंथा नाई’ से अभिनय की शुरुआत की। इसी साल उन्होंने ‘जिद’ से बॉलीवुड में कदम रखा।

वह अगली बार तेलुगू फिल्म ‘थिरागबदरा सामी’, राज तरुण के साथ और एक पंजाबी फिल्म ‘ओहि चन्न ओही रातन’ में नजर आएंगी।

टॉप 5 में शामिल प्रतियोगी थे मुनव्वर, मन्नारा, अभिषेक, अंकिता लोखंडे और अरुण महशेट्टी।