कोलकाता: संदिग्ध परिस्थितियों में तृणमूल विधायक का अंगरक्षक एमएलए हॉस्टल में पाया गया मृत

0
18

कोलकाता, 3 फरवरी (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में शनिवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब तृणमूल कांग्रेस विधायक के निजी सुरक्षाकर्मी व करीबी सहयोगी का शव कोलकाता में एमएलए हॉस्टल के परिसर में रहस्यमय परिस्थितियों में मिला।

मृतक की पहचान जयदेब घराई के रूप में की गई है, बता दें कि वह राज्य पुलिस का एक कांस्टेबल था और बंदवान विधानसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस विधायक राजीब लोचन सरेन का अंगरक्षक था।

कोलकाता पुलिस के डिप्टी कमिश्नर (दक्षिण डिवीजन) प्रियब्रत रॉय के नेतृत्व में एक पुलिस टीम और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची है। एक जांच अधिकारी ने कहा, “हम मामले की जांच कर रहे हैं। शव को पहले ही पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया गया है और उसकी मौत के पीछे का सही कारण पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा।”

अब इस पर सवाल उठ रहे हैं कि यह घटना एमएलए हॉस्टल जैसे हाई सिक्योरिटी जोन में कैसे हो सकती है। जांच अधिकारियों ने मामले में उन सुरक्षाकर्मियों से पूछताछ शुरू कर दी है, जो शुक्रवार रात से शनिवार सुबह तक हॉस्टल में ड्यूटी पर थे। इस मामले को लेकर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शुरुआती जांच से पता चलता है कि यह आत्महत्या का मामला है।