‘किताबी कीड़ा’ हैं रश्मिका मंदाना, कहा- एक बार पढ़ना शुरू करती हूं, तो पीछे मुड़कर नहीं देखती

0
14

मुंबई, 6 जून (आईएएनएस)। साउथ फिल्म की जानी मानी एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना लाखों दिलों पर राज करती हैं। उन्हें नेशनल क्रश भी कहा जाता है। वह अब हिंदी सिनेमा में भी अपना पैर जमा चुकी हैं। एक्टिंग करने के साथ-साथ उन्हें किताबें पढ़ने का काफी शौक है।

रश्मिका ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर बेस्ट सेलिंग लेखिका एना हुआंग की किताब ‘किंग ऑफ रॉथ’ की फोटो शेयर की। उन्होंने बताया कि वह अपनी सातवीं किताब पढ़ रही हैं।

रश्मिका ने लिखा, “एक बार जब आप पढ़ना शुरू कर देते हैं तो पीछे मुड़कर नहीं देखते… अब मैं अपनी सातवीं किताब पढ़ने जा रही हूं। बहुत रोमांचक है।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो रश्मिका अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा: द रूल’ को लेकर छाई हुई हैं। इस फिल्म को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है। हाल ही में, फिल्म का दूसरा ट्रैक ‘सूसेकी’ रिलीज किया गया।

‘सूसेकी’ सॉन्ग को राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीत निर्देशक देवी श्री प्रसाद ने कंपोज किया और श्रेया घोषाल ने गाया है।

‘पुष्पा: द रूल’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में फहाद फासिल भी अहम किरदार में है।

‘पुष्पा: द रूल’ के अलावा, रश्मिका के पास फिल्म मेकर राहुल रविंद्रन की ‘द गर्लफ्रेंड’ है। फिल्म का टीजर हाल ही में मलयालम सहित 5 भाषाओं में जारी किया गया।

रश्मिका लक्ष्मण उटेकर की ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म ‘छावा’ में भी नजर आएंगी। वह पहली बार विक्की कौशल के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। यह छत्रपति शिवाजी महाराज के बेटे छत्रपति संभाजी महाराज के जीवन पर आधारित है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रश्मिका साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बन रही सलमान खान की फिल्म ‘सिकंदर’ में लीड एक्ट्रेस होंगी। मेकर्स ने रश्मिका की एंट्री को कंफर्म करते हुए ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, ”सिकंदर’ में सलमान खान के अपोजिट स्टार के तौर पर फैबुलस रश्मिका मंदाना का स्वागत है! ईद 2025 पर इन दोनों का मैजिक स्क्रीन पर होगा, इसे दिखने के लिए इंतजार करना बेहद मुश्किल है।”