कई ऐसे प्रोड्यूसर हैं जो सीरीज ‘इंडस्ट्री’ में मेरे किरदार से मिलते-जुलते हैं : चंकी पांडे

0
19

मुंबई, 26 जून (आईएएनएस)। एक्टर चंकी पांडे ड्रामा सीरीज ‘इंडस्ट्री’ में राकेश रमन की भूमिका निभाते नजर आएंगे। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि वह कुछ ऐसे निर्माताओं से मिले हैं, जो शो में उनके किरदार से मिलते-जुलते हैं।

शो और अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, चंकी ने कहा, “मैं प्रोड्यूसर राकेश रमन की भूमिका निभा रहा हूं। मैं अपनी जिंदगी में पहले कई ऐसे प्रोड्यूसर्स से मिला हूं जो राकेश से काफी मिलते-जुलते हैं। वह न केवल एक प्रोड्यूसर हैं, बल्कि एक पार्ट-टाइम ब्रोकर और कार डीलर भी हैं, जो अपॉर्चुनिटी को सिक्योर करने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “हमारी सीरीज में फिल्म इंडस्ट्री को स्पष्ट रूप से दिखाया गया है। इसे आकर्षक तरीके से पेश किया गया है, जिसमें हास्य और भावनाओं का एक शानदार मिश्रण है।”

चंकी ने कहा, “टीवीएफ का सिग्नेचर टच कहानी में एक्स्ट्रा लेयर जोड़ता है। जबकि अधिकतर फिल्में और शो इंडस्ट्री के ग्लैमरस पहलू को प्रदर्शित करते हैं। हमारी सीरीज फिल्म इंडस्ट्री के असली सार को दर्शाती है, और मुझे इसका हिस्सा होने पर गर्व है।”

द वायरल फीवर (टीवीएफ) द्वारा निर्मित, यह सीरीज आयुष वर्मा (गगन अरोड़ा) की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो स्क्रीनराइटर है। वह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने की कोशिश करता है।

सीरीज में अंकिता गोराया, कुणाल कपूर, अभिषेक बनर्जी, अमित मसुरकर, सुपर्ण वर्मा, सुनीत रॉय, सुमित अरोड़ा और प्रोसित रॉय भी लीड रोल में हैं।

‘इंडस्ट्री’ अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम हो रही है।

चंकी ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1987 की मल्टी-स्टारर फिल्म ‘आग ही आग’ से की थी। साल 1988 में वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ फिल्म में नजर आए, जो बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन गई थी।

इसके बाद उन्होंने सनी देओल स्टारर ‘पाप की दुनिया’ में काम किया। वह ‘तेजाब’, ‘कोहराम’, ‘लुटेरे’, ‘तीसरा कौन’, ‘हाउसफुल’ और ‘लाइगर’ जैसी कई फिल्मों का हिस्सा रहे।