‘क्रैक’ के निर्देशक आदित्य दत्त ने कहा, हर एक्‍शन सीन को बेहतर बनाने के लिए उसे कागज पर उतारा

0
19

मुंबई, 9 फरवरी (आईएएनएस)। आगामी एक्‍शन फिल्‍म ‘क्रैक’ का निर्देशन करने वाले आदित्य दत्त ने कहा कि उन्‍होंने हर एक्‍शन सीन को बेहतर ढ़ग से करने के लिए पहले उसे कागज पर उतारा।

विद्युत जामवाल की मुख्य भूमिका वाली ‘क्रैक’ का ट्रेलर शुक्रवार को मुंबई के अंधेरी इलाके के एक मल्टीप्लेक्स में जारी किया गया।

निर्देशक ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म की स्टार कास्ट के साथ मीडिया से बात की। उन्‍होंने कहा कि वर्षों से एक कहानीकार के रूप में खुद को बेहतर करने के लिए कई प्रयास किए हैं, ‘क्रैक’ उस दिशा में एक और प्रयास है।

उन्होंने मीडिया से कहा, ”क्रैक’ में आप जो भी एक्शन देखते हैं, वह कागज पर बहुत विस्तार से लिखा गया था। स्क्रिप्ट पर 4 साल तक काम चला। मैंने एक्शन स्क्रिप्ट के 6 ड्राफ्ट लिखे।

निर्देशक ने अपने कर्तव्यों से परे जाकर एक्शन सीक्वेंस फिल्माया जहां विद्युत का चरित्र एक पुल पर साइकिल चलाता है। आदित्य ने बताया कि स्पेन के एक्शन डायरेक्टर को जब पता चला कि विद्युत खुद खतरनाक स्टंट करेंगे तो उन्होंने इस सीक्वेंस को फिल्माने से इनकार कर दिया। निर्देशक ने कहा कि विद्युत को फिल्म में अपना 100 प्रतिशत देते हुए देखकर, उन्हें अपनी सीमाओं से आगे बढ़ने के लिए मजबूर होना पड़ा।

आदित्य ने यह भी बताया कि दर्शकों की संवेदनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म बनाना कितना महत्वपूर्ण है।

विद्युत जामवाल और एक्शन हीरो फिल्म्स द्वारा निर्मित, आदित्य दत्त द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म 23 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।