साइबराबाद पुलिस ने दो ड्रग्स तस्करों को पकड़ा, एमडीएमए जब्त

0
16

हैदराबाद, 8 फरवरी (आईएएनएस)। तेलंगाना की साइबराबाद पुलिस ने दो ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके पास से एमडीएमए समेत अन्य ड्रग जब्त की।

विशेष अभियान दल (एसओटी) और माधापुर की कानून व्यवस्था पुलिस ने आरोपियों को उस समय गिरफ्तार किया जब वे कोंडापुर के शिल्पा पार्क में ड्रग की तस्करी कर रहे थे।

आरोपियों की पहचान पवन कुमार उर्फ माचा पवन (31) और आदर्श कुमार सिंह (21) के रूप में हुई है। वो बिहार का रहने वाले हैं और हैदराबाद में एक फूड ऐप कंपनी में डिलीवरी बॉय के रूप में काम कर रहे थे।

पुलिस ने उनके पास से 21.788 ग्राम एमडीएमए (मेथिलीनडाइऑक्सी-मेथामफेटामाइन), 874.316 ग्राम गांजा, एक कार, तीन मोबाइल फोन और दो छोटी डिजिटल वजन मशीनें जब्त की। इन सभी की कीमत लगभग 8 लाख रुपये है।

पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) डॉ. जी. विनीत ने कहा कि मामले में दो अन्य आरोपी फरार हैं। उन्हें अपने दोस्तों के साथ ड्रग और गांजा का सेवन करने की आदत थी, जो ड्रग और गांजा की आपूर्ति करते थे और उन्होंने उनसे इसे खरीदने का फैसला किया। वे उनसे एमडीएमए और गांजा 1000 रुपये प्रति ग्राम के हिसाब से खरीद रहे थे और उन्हें हैदराबाद में 6,000 से 7,000 रुपये प्रति ग्राम के हिसाब से बेच रहे थे।

डीसीपी ने कहा कि पुलिस ड्रग तस्करों और उपभोक्ताओं पर लगातार नजर रख रही है। ड्रग और अन्य नशीले पदार्थों के खतरे को रोकने के लिए विभिन्न स्रोतों और मुखबिरों को लगाया गया है।