डेविड धवन ने बहू नताशा दलाल और बेबी गर्ल की दी हेल्थ अपडेट

0
23

मुंबई, 6 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन पापा बन गए हैं। 3 जून को उनकी पत्नी नताशा दलाल ने बेबी गर्ल को जन्म दिया। फिलहाल नताशा और नन्हीं परी मुंबई के खार स्थित पी.डी. हिंदुजा अस्पताल में ही हैं। उनकी हेल्थ को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर डेविड धवन ने पैपराजी को जानकारी दी।

वीडियो में डेविड अपनी बहू और पोती से मिलने के बाद अस्पताल से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। जब फोटोग्राफर्स ने उनसे पूछा, “मैडम की तबीयत अच्छी है न?” डेविड ने जवाब में कहा, “फर्स्ट क्लास”।

वरुण ने इस साल फरवरी में इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की थी और बताया था कि वे जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। इस फोटो में वह नताशा के बेबी बंप पर किस करते नजर आ रहे हैं। वहीं, उनका पालतू डॉग जॉय सोफे पर बैठा है।

फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “हम प्रेग्नेंट हैं… आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है।”

जल्द ही वह पल भी आ गया, जिसका धवन फैमिली और फैंस को इंतजार था। वरुण ने 4 जून को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उनके पेट डॉग बीगल जॉय ने ई-कार्ड पकड़ा हुआ था और उस पर लिखा था: “वेलकम लिटिल सिस्टर… 3 जून 2024।”

एक्टर ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “हमारी बेटी आई है। मां और बच्चे को शुभकामनाएं देने के लिए धन्यवाद। हरे राम, हरे राम, राम राम हरे हरे, हरे कृष्ण हरे कृष्ण, कृष्ण कृष्ण हरे हरे।”

वरुण और नताशा बचपन के दोस्त हैं। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर 24 जनवरी 2021 में अलीबाग में शादी कर ली। नताशा दलाल पेशे से फैशन डिजाइनर हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण को पिछली बार फिल्म ‘बवाल’ में देखा गया था। वह जल्द ही ए. कालीस्वरन की निर्देशित एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘बेबी जॉन’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कीर्ति सुरेश, वामिका गब्बी और जैकी श्रॉफ भी हैं।