नेचर के साथ वक्त बिताना आरामदायक लगता है : दीपिका पादुकोण

0
11

मुंबई, 10 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने बताया कि वह आसमान, फूलों या समुद्र की तस्वीरें पोस्ट करती हैं, क्योंकि उन्हें बाहर और प्रकृति में समय बिताना आरामदायक लगता है।

दीपिका ने इंस्टाग्राम पर आसमान और फूलों की एक तस्वीर शेयर की।

एक्ट्रेस ने लिखा, ”यह सेल्फ केयर मंथ है! लेकिन ‘सेल्फ केयर मंथ’ क्यों मनाएं जब आप हर दिन सेल्फ केयर के सिंपल एक्ट कर सकते हैं? मुझे पता है कि आप में से बहुत से लोग अक्सर मेरी फीड देखते हैं और कहते हैं ‘यहां फिर से शुरू हो गया! स्काई की एक और तस्वीर…या फूल…या समुद्र!”

”लेकिन सच तो यह है कि मुझे बाहर और प्रकृति में समय बिताना वाकई आरामदायक लगता है। हालांकि, हममें से ज्यादातर लोगों के लिए, ऐसी जगहें ढूंढना शायद सबसे सुविधाजनक, सुलभ न हो या शायद मौजूद ही न हो!”

एक्ट्रेस ने बताया कि यही वजह है कि जब भी उन्हें अवसर मिलता है, तो वह इसका पूरा फायदा उठाने की कोशिश करती हैं।

उन्होंने कहा, “यह वह जगह है, जहां मैं सिर्फ जीवित नहीं रहती, बल्कि फलती-फूलती हूं! हालांकि, जब भी ऐसा करना संभव नहीं होता, तो मैं वही करती हूं जो मुझे लगता है कि अगला सबसे अच्छा ऑप्शन है। मैं कुछ पल निकालती हूं और एक कदम दूर चली जाती हूं। शॉट्स के बीच, मीटिंग के बीच एक ऐसी जगह पर जाती हूं, जो उस जगह से बिल्कुल अलग लगती है, जहां मैं अपना ज्यादातर समय बिताती हूं। यह कुछ ऐसा है जो मेरे पिता ने मुझे सिखाया है।”

दीपिका ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के साथ नवंबर 2018 में शादी की थी। कपल सितंबर 2024 में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे।

वर्कफ्रंट की बात तो, दीपिका जल्द रोहित शेट्टी की ‘सिंघम अगेन’ में अजय देवगन, रणवीर सिंह, जैकी श्रॉफ और करीना कपूर खान के साथ दिखाई देंगी।