हैदराबाद में महिला यात्री ने टीएसआरटीसी बस कंडक्टरों पर हमला किया

0
23

हैदराबाद, 31 जनवरी (आईएएनएस)। हैदराबाद में बुधवार को एक महिला यात्री ने तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) के दो बस कंडक्टरों पर हमला कर दिया।

घटना हैदराबाद के बाहरी इलाके राचकोंडा कमिश्नरेट के तहत एलबी नगर पुलिस स्टेशन की सीमा के अंतर्गत हुई। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायल हो गया।

वीडियो में महिला को बार-बार अपशब्दों का इस्तेमाल करते और बस कंडक्टरों को लात मारते हुए भी देखा जा सकता है। टीएसआरटीसी प्रबंधन ने घटना की निंदा की है। दोनों बस कंडक्टर हयातनगर डिपो-1 के थे।

टीएसआरटीसी के प्रबंध निदेशक वी.सी. सज्जनर ने कहा कि अधिकारियों ने घटना के बारे में एलबी नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। महिला यात्री को तब गुस्सा आया जब कंडक्टर ने उससे कहा कि यह दिन की पहली यात्रा है और उसके पास छुट्टे पैसे नहीं हैं।

वी.सी. सज्जनर ने कहा कि टीएसआरटीसी प्रबंधन उन कर्मचारियों पर ऐसे हमलों को बर्दाश्त नहीं करेगा जो समर्पण के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रहे हैं।

एमडी ने यह भी कहा कि टीएसआरटीसी कर्मचारियों को उनकी ड्यूटी करने से रोकने या उन पर हमला करने की कोशिश करने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

सज्जनर ने कहा कि टीएसआरटीसी कर्मचारी अनुशासन और संयम के साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने लोगों से उनके साथ सहयोग करने की अपील की।