बेंगलुरु के होटल में महिला से अश्लील हरकत, एफआईआर

0
17

बेंगलुरु, 18 जनवरी (आईएएनएस)। कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरु के एक होटल में एक युवती की पिटाई की घटना के संबंध में तीन व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

पुलिस ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने घटना के बाद गायब हुए तीन आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, घटना 30 दिसंबर 2023 को शाम करीब 7:30 बजे बेंगलुरु के विजयनगर इलाके के नाममूटा होटल में हुई। मामले में आधिकारिक तौर पर 10 जनवरी को पुलिस में एफआईआर दर्ज की गई थी।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने एक गिरोह बनाया था, जो होटलों में आने वाली युवतियों और महिलाओं को निशाना बनाता था।

उन्होंने कथित तौर पर उन्हें अनुचित तरीके से छूने की आदत बना ली, एक आरोपी ने यह कृत्य किया, जबकि बाकी लोग देखते रहे।

घटना से संबंधित सीसीटीवी फुटेज पुलिस ने इकट्ठा कर लिया है। वीडियो में कथित तौर पर तीन आरोपी व्यक्तियों को होटल में पहुंचते और अश्लील कृत्य की योजना बनाते हुए दिखाया गया है। आरोपियों में से एक ने युवती की पिटाई की, जबकि अन्य दो इस कृत्य को करीब से देखते हैं। पीड़िता विरोध करती है और लोग आरोपी व्यक्तियों से सवाल करते हैं।

शिकायत होटल कैशियर सुकन्या ने दर्ज कराई थी। शिकायत के अनुसार, “आरोपी व्यक्तियों ने ‘डोसा’ का ऑर्डर दिया और होटल में आई युवती के साथ दुर्व्यवहार किया। उनमें से एक ने उसे पीटा, जबकि अन्य दो को इस कृत्य का आनंद लेते देखा गया। युवती ने विरोध किया, और बाद में पता चलने पर घटना के बारे में स्थानीय लोग एकत्र हो गए, इससे आरोपी व्यक्ति घटनास्थल से भागने लगे।”

–आईएएनएस

सीबीटी/