अजरबैजान की यात्रा पर गई गुलफाम ने शेयर किए यात्रा के किस्‍से

0
16

मुंबई, 26 जून (आईएएनएस)। हाल ही में एक्‍ट्रेस गुलफाम खान हुसैन अपने दोस्‍तों के साथ छह दिनों की यात्रा पर अजरबैजान गईं। उन्‍होंंने बताया कि यात्रा करना उनके लिए कितना खास है।

शो ‘ब्रिज के गोपाल’ में अपने काम के लिए मशहूर गुलफाम ने कहा, ”मैं खुश, ऊर्जावान और जिज्ञासु महसूस करती हूं। दुनिया में बहुत सारी संस्कृतियां हैं, और ऐसी बहुत सी चीजें हैं जिन्हें खोजा जा सकता है और कई बार आपको एहसास होता है कि हम कुछ देशों और उनकी संस्कृतियों से कितने मिलते-जुलते हैं।”

इससे पहले एक्‍ट्रेस मार्च में अपने पति के साथ फुकेट, बैंकॉक गई थीं।

गुलफाम ने कहा, “अली और मुझे यात्रा करना बहुत पसंद है। हम अक्सर यात्रा करते हैं लेकिन हम क्लिक-एंड-पोस्ट करने वाले लोग नहीं हैं। इसलिए हमारे पास बहुत कम तस्वीरें होती हैं। हमारे पास यात्रा करने के लिए बहुत कम समय था, इसलिए हम अजरबैजान गए। मैं हमेशा अपने पति के साथ यात्रा करती हूं। यह पहली यात्रा है जब मैं दोस्तों के साथ घूमने गई।”

उन्‍होंने कहा, ”हमारे पास एक बहुत ही मजेदार गाइड था जो उन चीजों पर भी उदाहरण देता था, जिसमें जरूरत नहीं थी। हम वापस आने के बाद भी उसके बारे में बात करते रहे।”

गुलफाम ने आगे कहा, ”मुझे पेंटिंग करना पसंद है, मुझे लिखना पसंद है और मुझे लोगों से मिलना और इतिहास जानना पसंद है। इससे मेरा दिमाग तेज रहता है। जब मैं यात्रा करती हूं तो मैं जगहों की खोज करती हूं, बहुत सी चीजें जानती हूं जिससे मेरा ज्ञान बढ़ता है और साथ ही मैं अलग-अलग तरह के लोगों से मिलती हूंं।

वह जल्द ही प्राइम वीडियो पर ‘वाक गर्ल्स’ नामक वेब सीरीज में नजर आएंगी। गुलफाम ने 2003 में टीवी शो ‘लिपस्टिक’ से गुड्डी के रोल में अपने अभिनय की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने ‘इंडिया कॉलिंग’, ‘दो हंसों का जोड़ा’, ‘नामकरण’, ‘भाग्यलक्ष्मी’, ‘लाडो 2’ और ‘ध्रुव तारा-समय सदी से परे’ जैसे शो में अभिनय किया है। वह ‘तलाश’, ‘एक हसीना थी’ और ‘लक्ष्मी’ जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।