एक्‍टर गश्मीर महाजनी ने कहा, एक माइंड गेम सीरीज है ‘गुनाह’

0
12

मुंबई, 3 जून (आईएएनएस)। रोमांचक ड्रामा सीरीज ‘गुनाह’ में नजर आने वाले एक्‍टर गश्मीर महाजनी ने शो में अपने किरदार के बारे में खुलकर बात की।

सीरीज के लीड एक्‍टर ने कहा कि यह कोई ऐसी सीरीज नहीं है, जिसमें आप अपने सिक्स-पैक एब्स और शरीर को दिखाते हैं, बल्कि यह एक माइंड गेम है।

‘पानीपत’ फेम एक्‍टर ने शो में अभिमन्यु की भूमिका से आकर्षित होने की बात कहते हुए कहा, ”मुझे उनके व्यक्तित्व का दोहरापन और यह तथ्य कि वह अभिमन्यु हैं आकर्षित करता है। लेकिन कई बार वह अभिमन्यु नहीं भी हैं, मुझे लगता है कि यह उनके चरित्र का सबसे दिलचस्प हिस्सा था। दूसरी बात यह कि वह एक हीरो-कम-एंटी हीराे हैं, लेकिन ऐसा उनके व्यक्तित्व के दोहरेपन के कारण है, उनका एक हिस्सा जो हीरो है और दूसरा जो एंटी हीराे है, यह मेरे लिए बहुत कारगर रहा।”

शो की तैयारी के बारे में बात करते हुए एक्‍टर ने कहा, ”अक्‍सर स्क्रिप्ट यह तय करती है कि शो में एक कलाकार को क्‍या करना है। मगर ‘गुनाह’ ऐसी सीरीज नहीं है, जिसमें आपको अपने सिक्स-पैक एब्स और बॉडी दिखाने पड़े। यह एक थ्रिलर शो और एक माइंड गेम है।”

उन्होंने कहा, “इसमें दर्शकों को मनोवैज्ञानिक और मानसिक रूप से शामिल किया जाता है।”

अनिल सीनियर और अनिरुद्ध पाठक द्वारा निर्देशित यह सीरीज एक ऐसी दुनिया में सेट की गई है, जहां विश्वासघात और रहस्य टकराते हैं।

गश्मीर महाजनी और सुरभि ज्योति अभिनीत यह शो एक नायक की कहानी है, जो एक खलनायक में बदल जाता है।

‘गुनाह’ में दर्शक प्यार, नफरत, धोखे और विश्वासघात की कहानी देख पाएंगे।

बोधि ट्री मल्टीमीडिया लिमिटेड के बैनर तले निर्मित यह शो अब डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है।

गशमीर महाजनी एक एक्‍टर होने के साथ निर्देशक, निर्माता और कोरियोग्राफर भी हैं। उन्‍होंने स्टार प्लस के टीवी सीरियल इमली में आदित्य कुमार त्रिपाठी की भूमिका से बेहद नाम कमाया। एक्‍टर को फियर फैक्टर खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में भी देखा गया था।

गशमीर ने 2020 में सोनी लिव की वेब सीरीज श्रीकांत बशीर से अपना ओटीटी डेब्यू किया था। इसके बाद वह वेब सीरीज ‘तू जख्म है’ में दिखाई दिए थे।