क्रिस वोक्स ने क्रिकेट से दूरी बनाने पर कहा, यह जीवन का सबसे मुश्किल क्षण

0
12

नई दिल्ली, 1 जून (आईएएनएस)। इंग्लैंड और वरिकशायर के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं। अपनी अनुपस्थिति के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि वह अपने पिता की मृत्यु से काफी दुखी हैं।

क्रिस वोक्स के पिता का निधन मई की शुरुआत में हो गया था। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में 35 वर्षीय खिलाड़ी ने बताया कि पिछला महीना उनके जीवन का सबसे चुनौतीपूर्ण समय रहा, जिसके कारण उन्हें क्रिकेट से भी ब्रेक लेना पड़ा।

इंग्लैंड के क्रिकेट सेटअप में सभी प्रारूपों में 200 से अधिक मैच खेलने वाले वोक्स इस सीजन में वरिकशायर का हिस्सा नहीं हैं और आईपीएल में पंजाब किंग्स के लिए भी उन्होंने नहीं खेलने का फैसला किया।

टी20 विश्व कप के लिए इंग्लैंड की टीम में भी वोक्स का नाम नहीं है, ऐसे में उनका ब्रेक और लंबा हो सकता है।

एक दिल को छू लेने वाले पोस्ट में क्रिस वोक्स ने बताया कि वे इस दुख के समय में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं।

क्रिस वोक्स ने लिखा, “पिछला महीना मेरे जीवन का सबसे चुनौतीपूर्ण महीना रहा है। दुर्भाग्य से, मेरे पिताजी का मई की शुरुआत में निधन हो गया।”

वोक्स ने इस मुश्किल दौर में अपने परिवार के साथ समय बिताने के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने लिखा, “हम सभी स्पष्ट रूप से शोक मना रहे हैं और निस्संदेह अपने जीवन के सबसे कठिन क्षणों से गुजरने की कोशिश कर रहे हैं।”

वोक्स ने कहा कि वह सही समय पर क्रिकेट में वापसी करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

उन्होंने आगे लिखा, “जब मेरे और मेरे परिवार के लिए सही समय आएगा, तो मैं वरिकशायर के लिए क्रिकेट खेलूंगा, जिसे मेरे पिताजी बहुत प्यार करते थे। मुझे पता है कि वरिकशायर और इंग्लैंड के लिए क्रिकेट खेलने से मेरे पिताजी को मुझ पर गर्व था। मैं निकट भविष्य में फिर से ऐसा करने के लिए उत्सुक हूं।”

वोक्स ने क्रिकेट के मैदान पर आखिरी बार फरवरी में यूएई में इंटरनेशनल लीग टी20 में शारजाह वारियर्स के लिए खेला था। वह दिसंबर में वेस्टइंडीज का दौरा करने वाली इंग्लैंड टीम का भी हिस्सा थे।