कम उम्र में ही त्वचा की देखभाल करना बेहद जरूरी : हिना खान

0
13

मुंबई, 23 मार्च (आईएएनएस)। टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता हैं’ में अक्षरा के किरदार से फेम पाने वाली एक्‍ट्रेस हिना खान ने युवा पीढ़ी को त्वचा की देखभाल करने की सलाह दी है। एक्‍ट्रेस ने कहा कि कम उम्र में अपनी त्वचा की देखभाल करना बहुत जरूरी है।

‘बिग बॉस 11’ की प्रतियोगी हिना को अक्सर सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ अपने वर्कआउट रूटीन और स्किनकेयर टिप्स शेयर करते हुए देखा जाता है।

हाल ही में मुंबई में काया के नए क्लिनिक के लॉन्च पर हिना ने कहा, ”मेरा मानना है कि कम उम्र में, खासकर 20 साल की उम्र में अपनी त्वचा की देखभाल करना महत्वपूर्ण है। जिन्‍होंनेे ऐसा नहीं किया है, उन्‍हें मैं बताना चाहती हूं कि मैंने 30 वर्ष के बाद ही इसकी शुरुआत की।”

हिना ने कहा, “मैं कई डॉक्टरों से मिली हूं और उन्होंने न केवल 20 साल की उम्र में, बल्कि 18 साल की उम्र में ही त्वचा की देखभाल शुरू करने की सलाह दी। मुंहासे और दाग-धब्बों से जूझ रहे लोगों के लिए, 18 या उससे अधिक उम्र में अपनी त्वचा की देखभाल शुरू करना आवश्यक है। इसलिए मेरी सलाह है कि सही समय पर इसकी शुरूआत कर दें, आपको खुद ही परिणाम दिख जाएंगे।”

हिना अगली बार अंग्रेजी और हिंदी द्विभाषी फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ में नजर आएंगी। एक्‍ट्रेस हाल ही में मुनव्वर फारुकी के साथ ‘हल्की हल्की सी’ नामक एक रोमांटिक म्‍यूजिक वीडियो में भी नजर आईं थी।