अगर पिच हरी रहेगी तो पूरी संभावना है कि दो तेज गेंदबाज खेलेंगे: ओली पोप

0
8

राजकोट, 13 फरवरी (आईएएनएस)। इंग्लैंड के उप-कप्तान ओली पोप ने एक अतिरिक्त तेज गेंदबाज के साथ अपने तेज आक्रमण को मजबूत करने की संभावना का खुलासा किया है।

इंग्लैंड गुरुवार से राजकोट में भारत के खिलाफ शुरू होने वाले निर्णायक तीसरे टेस्ट की तैयारी कर रहा है।

श्रृंखला 1-1 से बराबरी पर होने के साथ, हर निर्णय पर नियति का भार होता है। हरी घास से सजी राजकोट की पिच से सीम में मदद मिलती है।जहां इंग्लिश टीम के लिए मार्क वुड और ओली रॉबिन्सन खतरनाक साबित हो सकते हैं।

गुरुवार को तीसरा टेस्ट शुरू होने से दो दिन पहले मंगलवार को राजकोट की पिच पर हरी घास बिछी हुई थी।

पोप ने बीबीसी स्पोर्ट को बताया, “अगर ऐसा ही रहा तो पूरी संभावना है कि दो तेज गेंदबाजों को खेलाया जाएगा।

“मैं बहुत सारे रहस्य नहीं बताना चाहता, लेकिन इस समय यहां थोड़ी अधिक घास है। यह एक बहुत अच्छी पिच नजर आ रही है। हम हमेशा टेस्ट शुरू होने से एक दिन पहले यहां निर्णय लेना पसंद करते हैं, क्योंकि परिस्थितियां बदल सकती है।”

इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स एडिलेड में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू के 11 साल बाद राजकोट में अपना 100वां टेस्ट खेलेंगे।

32 साल के स्टोक्स इस मुकाम तक पहुंचने वाले इंग्लैंड के 16वें खिलाड़ी बन जाएंगे, जो अपने ऐतिहासिक करियर में एक नया रिकॉर्ड शामिल करेंगे।

भारत को विराट कोहली के बिना ही रहना है, जो निजी कारणों से सीरीज के बाकी मैचों में नहीं खेल पाएंगे, जबकि बल्लेबाज केएल राहुल अभी भी चोटिल हैं। मध्यक्रम में अनकैप्ड जोड़ी सरफराज खान और ध्रुव जुरेल के डेब्यू करने की संभावना है।