सिंगापुर में महिला से छेड़छाड़ के आरोप में भारतीय मूल के सिंगर पर जुर्माना

0
16

सिंगापुर, 5 फरवरी (आईएएनएस)। सिंगापुर में एक 42 वर्षीय भारतीय मूल के गायक पर 2022 में नशे में धुत होकर एक महिला प्रोडक्शन क्रू सदस्य से छेड़छाड़ करने के लिए तीन हजार सिंगापुर डॉलर का जुर्माना लगाया गया है।

शिवबालन शिव प्रसाद मेनन, जिन्होंने घटना के दिन 10 से 15 कप व्हिस्की पी थी, ने सोमवार को छेड़छाड़ के एक मामले में अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

द स्ट्रेट्स टाइम्स अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, सजा सुनाए जाने के दौरान एक और छेड़छाड़ के आरोप सहित दो अन्य आरोपों पर विचार किया गया।

घटना के दिन, पीड़िता सुबह लगभग 11 बजे स्टार्स एवेन्यू में मीडियाकॉर्प कैंपस में एक शो के प्रोडक्शन पर काम करने के लिए पहुंची, जिसमें मेनन को एक सिंगर और डांसर के रूप में रखा गया था।

उप लोक अभियोजक ग्रेस टेओ ने अदालत को बताया कि मेनन, जो कार्यक्रम स्थल पर मौजूद थे, ने दोपहर तीन बजे के रात 11:30 बजे तक 15 कप व्हिस्की पी ली थी।

शो खत्म होने के बाद पीड़िता एक दोस्त के साथ लिफ्ट का इंतजार कर रही थी। जब लिफ्ट आई तो मेनन लिफ्ट से बाहर निकला और पीड़िता को जबड़े से पकड़ लिया और उसके गालों को चूमने लगा।

पीड़िता ने दूर जाने की कोशिश करते हुए मेनन से कहा कि उसे इस तरह से व्यवहार किया जाना पसंद नहीं है। उसके दोस्त ने हस्तक्षेप किया और मेनन को वहां से जाने के लिए कहा।

टेओ ने अदालत को बताया कि मेनन के वहां से चले जाने के बाद, पीड़िता रोने लगी और घबरा गई क्योंकि वह इस घटना से तनावग्रस्त थी। उसने उसी दिन बाद में पुलिस से संपर्क किया।

मेनन के वकील ने अदालत को बताया कि यह घटना उसके लिए पहली बार कानून का उल्लंघन था और दोनों के बीच संपर्क क्षणभंगुर था, जो तीन सेकंड से भी कम समय तक चला।

सिंगापुर में छेड़छाड़ के लिए एक अपराधी को तीन साल तक की जेल हो सकती है, जुर्माना लगाया जा सकता है, बेंत से मारा जा सकता है, या इनमें से एक से ज्यादा सजाएँ एक साथ दी जा सकती हैं।