केकेआर के 18 साल के बल्लेबाज अंगकृष के गुरू हैं अभिषेक नायर

0
17

विशाखापत्तनम, 4 अप्रैल (आईएएनएस)। केकेआर के युवा बल्लेबाज अंगकृष रघुवंशी, जिन्होंने बुधवार शाम को दिल्ली कैपिटल्स पर टीम की 106 रनों की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए 27 गेंदों में 54 रनों की पारी खेलकर सभी को प्रभावित किया ने अपने गुरु और टीम के सहायक कोच अभिषेक नायर को सभी पहलुओं में अपना गुरु होने का श्रेय दिया।

रघुवंशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “मुझे लगता है कि जिस तरह से हम पिछले कुछ हफ्तों से अभ्यास कर रहे हैं, उससे मुझे अच्छे स्तर पर खेलने की आदत हो गई है। मेरे कोच अभिषेक नायर, जिस तरह से उन्होंने मुझे अभ्यास कराया है, इसलिए जब मैं बल्लेबाजी करने गया तो वास्तव में बहुत अधिक सोचना नहीं पड़ा।”

“मुझे भरोसा था कि मैंने अभ्यास के दौरान जो किया वह पर्याप्त था। उन्होंने मुझे अभ्यास के दौरान कठिन परिस्थितियों का सामना कराया , इसलिए मुझे लगता है कि मैच में कुछ भी इतना कठिन नहीं लगेगा। बहुत सारा अभ्यास। अगर मैं प्रैक्टिस के दौरान ऐसा करता रहा तो इसका परिणाम मैच में नजर आएगा।”

बुधवार के मैच में, अंगकृष ने अपनी तूफानी पारी से सबको प्रभावित किया और अपना पहला आईपीएल अर्धशतक जड़ा।

अंगकृष ने कहा, “मैं इस पारी को अपने कोच अभिषेक नायर और अपने साथियों और सहयोगी स्टाफ को समर्पित करना चाहूंगा।

युवा खिलाड़ी ने कहा, “मैंने उनके साथ रहकर बहुत कुछ सीखा है। अभिषेक सर बचपन से ही मेरे साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने मुझे बहुत अभ्यास कराया। इसलिए, मुख्य व्यक्ति केवल वही हैं।”

केकेआर की 106 रनों की जीत ने यह सुनिश्चित कर दिया है कि दो बार की विजेता अब अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर है। यह पहली बार है कि केकेआर ने लगातार तीन जीत के साथ आईपीएल सीज़न की शुरुआत की है, जिससे वह संभावित खिताब के दावेदार के रूप में मजबूत दिख रही है।

आईपीएल 2024 में उनका अगला मैच सोमवार शाम को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होगा।