मैं टीम में आत्मविश्वास महसूस कर सकता हूं: फाफ

0
8

बेंगलुरु, 5 मई (आईएएनएस)। आईपीएल 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) की लगातार तीसरी जीत के बाद, कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने पिछले दो हफ्तों में टीम द्वारा की गई कड़ी मेहनत की गति को बनाए रखने पर जोर दिया।

25 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) पर अपनी जीत के बाद, आरसीबी ने अपने छह मैचों की हार का सिलसिला तोड़ दिया। उन्होंने 28 अप्रैल को अहमदाबाद में गुजरात टाइटंस के खिलाफ जीत के साथ अपनी जीत की गति जारी रखी। इसके बाद शनिवार को रिवर्स मैच में एक और जीत हासिल की। लगातार तीन जीतों ने उन्हें तालिका में नीचे से सातवें स्थान पर पहुंचा दिया।

फाफ डु प्लेसिस ने कहा, “सभी खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया, अविश्वसनीय प्रदर्शन। मेरी तरफ से मैं समूह में आत्मविश्वास महसूस कर सकता हूं, जब हम मैदान में होते हैं। मुझे उम्मीद है कि समूह के माध्यम से यह विश्वास छनने लगा है कि जब हम मैदान में होते हैं तो हम कितनी अच्छी टीम होते हैं।”

डु प्लेसिस ने आरसीबी ड्रेसिंग रूम चैट पर कहा, हम जिस शैली में क्रिकेट खेलना चाहते हैं, उस पर अविश्वसनीय प्रयास।

यश दयाल, वैशाख विजयकुमार और मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए विकेट 2-2 चटकाए और जीटी को 147 रन पर समेट दिया।

सहायक कोच एडम ग्रिफिथ ने भी कई अन्य शानदार प्रदर्शनों के अलावा बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में आरसीबी के लिए सर्वश्रेष्ठ पावरप्ले प्रदर्शन करने के लिए खिलाड़ियों की सराहना की।