हेड-शर्मा की बल्लेबाजी देखने के बाद केएल राहुल के पास शब्द ही नहीं बचे

0
15

हैदराबाद, 9 मई (आईएएनएस) लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) के कप्तान केएल राहुल सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के सलामी बल्लेबाजों ट्रैविस हेड और अभिषेक शर्मा की अवास्तविक बल्लेबाजी को देखकर आश्चर्यचकित रह गए, क्योंकि दोनों ने राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में बुधवार को 166 रन के लक्ष्य को केवल 9.4 ओवर में हासिल कर लिया। .

हेड के 30 गेंदों पर 89 रन और अभिषेक शर्मा के 28 गेंदों पर 75 रनों की पारी ने एक बार फिर साथ काम किया, जिससे एसआरएच ने लखनऊ को एक ऐतिहासिक रन चेज़ में 10 विकेट से हरा दिया, जो एक घंटे भी नहीं चला। इस प्रक्रिया में, एसआरएच ने मैच के पहले 10 ओवरों में सबसे अधिक रनों का पीछा करने का एक नया टी20 रिकॉर्ड बनाया।

केएल राहुल ने मैच के बाद कहा, “मेरे पास शब्द नहीं हैं। हमने टीवी पर उस बल्लेबाजी को देखा है, लेकिन वह अवास्तविक थी।” “हर चीज बल्ले के बीच में लग रही थी। उनके कौशल को सलाम, उन्होंने (हेड और अभिषेक) अपने छक्कों पर बहुत मेहनत की है। उन्होंने यह देखने का मौका नहीं दिया कि विकेट किस तरह खेल रहा था, ऐसा हुआ।’ इससे बहुत कुछ नहीं बदलेगा, लेकिन पहली ही गेंद से गेंद फेंकने की मानसिकता और आजादी… उन्हें रोकने का एकमात्र तरीका पावरप्ले में विकेट थे और हमने ऐसा नहीं किया।”

हेड ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए महज 16 गेंदों में अर्धशतक जड़ दिया। उनके अविश्वसनीय शॉट्स में से एक रवि बिश्नोई के खिलाफ लॉन्ग-ऑफ पर एक विशाल छक्के के लिए बैक-फुट ऑफ-ड्राइव था। दूसरी ओर, शर्मा ने आयुष बदौनी की गेंद पर सीधे छक्के के साथ 19 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया।

शानदार जीत ने एसआरएच के नेट रन रेट को -0.065 से बढ़ाकर 0.41 कर दिया, जो जल्दी खत्म हो गया। पैट कमिंस की अगुवाई वाली टीम 12 मैचों में 14 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे नंबर पर पहुंच गई है।

एलएसजी, जो वर्तमान में छठे स्थान पर है, को प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए अपने आखिरी दो मैच जीतने की जरूरत है और उम्मीद है कि अन्य परिणाम उनके अनुकूल होंगे।

एलएसजी अपने अंतिम से पहले वाले लीग मैच में 14 मई को नई दिल्ली में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी और फिर 17 मई को वानखेड़े स्टेडियम में प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी मुंबई इंडियंस से भिड़ेगी।