आईपीएल 2024 : बारिश के कारण सनराइजर्स हैदराबाद-गुजरात टाइटंस मैच का टॉस बाकी

0
18

हैदराबाद, 16 मई (आईएएनएस)। यहां के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2024 के 66वें मैच के टॉस में बारिश के कारण देरी हो गई।

आईपीएल 2024 की अंक तालिका में अब तक 12 मैचों में 14 अंकों के साथ चौथे स्थान पर है और एक सप्ताह के ब्रेक के बाद प्रतियोगिता में वापस आ गया है। प्लेऑफ में प्रवेश के लिए उन्हें अपने बाकी दोनों मैच जीतने होंगे।

गुरुवार को जीटी के खिलाफ हार से भी एसआरएच को मदद मिलेगी, क्योंकि उन्हें 15 अंक मिलेंगे, जो उन्हें प्लेऑफ स्थान के लिए आश्‍वस्त करने के लिए पर्याप्त है। अब तक अपने 13 मैचों में से सिर्फ 11 अंक हासिल करने के बाद जीटी पहले ही आईपीएल 2024 प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है और प्रतियोगिता का अपना आखिरी गेम खेल रही है।

हैदराबाद में खेल शुरू होने से कुछ घंटे पहले शहर में बारिश शुरू हो गई। ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के प्रवर्तन, सतर्कता और आपदा प्रबंधन निदेशक की ओर से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में कहा गया है : “हैदराबाद शहर में आज भारी बारिश होने की उम्मीद है। आज शाम 6 बजे तक बारिश रुकी हुई है और शाम 6 बजे के बाद फिर से शुरू हो सकती है। नागरिक तदनुसार अपनी यात्रा की योजना बना सकते हैं।”

मैदान के दृश्यों से पता चलता है कि खेल क्षेत्र नीले कवर के नीचे है और विभाजन क्षेत्रों पर टायर रखे गए हैं, साथ ही आउटफील्ड क्षेत्रों में पहले से ही गीले पैच बने हुए हैं जिन्हें कवर नहीं किया गया है। मैदान पर हल्के काले बादल छाए रहने के कारण यह देखना होगा कि मैच कम ओवरों के साथ भी होगा या नहीं।