जिम सार्भ ने ‘मेंटल थेरेपी’ बयान पर दी सफाई, बोले- जो कुछ कहा, वो रणवीर सिंह से संबंधित नहीं

0
17

मुंबई, 29 जून (आईएएनएस)। जिम सार्भ के एक पुराने वीडियो में अभिनेताओं को स्क्रीन पर किरदारों को निभाने के लिए ‘मेंटल थेरेपी’ लेने की बात कही गई थी। इस पर अब जिम सर्भ ने सफाई दी है। उनका कहना है कि यह वीडियो रणवीर सिंह के लिए नहीं था।

जिम सार्भ का यह बयान वायरल हो गया था। कई नेटिजन्स ने माना था कि यह उनके ‘पद्मावत’ के को-स्टार रणवीर के लिए था।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर सफाई देते हुए लिखा, “मुझे यह स्पष्ट करना बेतुका लगता है। मैंने जो कुछ भी कहा है, उसमें रणवीर सिंह का कोई जिक्र नहीं है। शेयर किया जा रहा वीडियो बयान ‘मेड इन हेवन सीजन 2’ के प्रमोशन के दौरान का है। फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज होने के पांच साल बाद का है। पांच साल तक मेरे पास रणवीर के बारे में कहने के लिए सिर्फ प्यारी बातें थीं, इसे देखें। मैं अभी भी करता हूं।

जिम सार्भ ने आगे कहा कि ये प्रोसेस पर हमला नहीं है। मुझे प्रोसेस पसंद है और मुझे एक्टर पसंद है। वीडियो उन अभिनेताओं का मजाक उड़ा रहा है, जो अपनी प्रक्रिया को बढ़ा-चढ़ाकर पेश करते हैं। मुझे यकीन है कि आप सभी ऐसे लोगों से मिले होंगे, जो काम करने से ज्यादा अपने काम के बारे में बातें करते हैं।

जिम सार्भ ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मैं आमतौर पर अटकलें लगाने वाले वीडियो और लेखों का जवाब नहीं देता। वे उबाऊ होते हैं और मुझे लगता है कि लोगों को बेहतर पता है। बेशक, आप में से कुछ लोगों की तरह, मैंने भी गलत अनुमान लगाया।