कंगना रनौत ने मतदान करने के बाद लोगों से की वोट डालने की अपील

0
21

मुंबई, 1 जून (आईएएनएस)। हिमाचल प्रदेश की 4 लोकसभा सीटों शिमला, कांगड़ा, मंडी और हमीरपुर पर सुबह 7 बजे से वोटिंग जारी है। मंडी सीट से भाजपा उम्मीदवार व एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सरकाघाट के भांबला में मतदान किया। उन्होंने लोगों से लोकतंत्र के त्योहार में हिस्सा लेने और अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील की।

कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर कीं।

पहली तस्वीर में वह अपना वोट डालती नजर आ रही हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वह उंगली पर लगी वोटिंग इंक को दिखा रही हैं।

वोट डालने के बाद कंगना ने कहा, “मैंने अभी अपना वोट डाला है। मैं लोगों से लोकतंत्र के त्योहार में हिस्सा लेने और अपने मताधिकार का प्रयोग करने की अपील करना चाहती हूं।”

एक्ट्रेस ने कहा कि यह किसी त्यौहार जैसा लग रहा है।

कंगना ने कहा, “हमें वोट देने का अधिकार मिले, इसके लिए बहुत से लोगों को अपना खून बहाना पड़ा, इसलिए इस अधिकार का इस्तेमाल करें।”

उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि मंडी के लोग मुझे अपना आशीर्वाद देंगे और हम राज्य की सभी चारों सीटें जीतेंगे।”

बता दें कि कंगना रनौत मंडी सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं। उनके सामने कांग्रेस नेता व राज्य के लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह टक्कर देने के लिए खड़े हैं। वह हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के बेटे हैं, जो 6 बार मुख्यमंत्री रह चुके हैं। इसके अलावा, उनकी मां प्रतिभा सिंह हिमाचल कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष हैं।

कंगना की रैलियों में जिस तरह का लोगों का समर्थन देखने को मिा, उसे देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि मंडी लोकसभा सीट पर कांटे की टक्कर होगी।

कंगना के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा के कई दिग्गज नेताओं ने प्रचार किया।

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंडी में प्रचार किया तो कहा था कि हिमाचल की बेटी कंगना रनौत में मीराबाई की भक्ति, महारानी पद्मिनी का तेज और विरोधियों से जूझने के लिए महारानी लक्ष्मी बाई की तरह शौर्य और वीरांगना का भाव है।