बंगाल में बलात्कार और हत्या के मुख्य गवाह का अपहरण, पिटाई

0
24

कोलकाता, 21 जनवरी (आईएएनएस)। दुष्कर्म और हत्या मामले के एक मुख्य गवाह का शनिवार देर रात पश्चिम बंगाल के नादिया जिले के हंसखाली में अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया और फिर उसकी पिटाई की। गवाह नाबालिग पीड़िता का रिश्तेदार भी है।

बाद में बदमाशों ने पीड़िता के चाचा को गंभीर रूप से घायल हालत में एक सुनसान जगह पर छोड़ दिया। फिलहाल उसका स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

परिवार के अनुसार, बदमाशों का एक समूह उनके घर में घुस आया और नाबालिग पीड़िता के चाचा को कंबल में लपेटकर एक सुनसान जगह पर ले गया।

अस्पताल में भर्ती होने से पहले, उस व्यक्ति ने दावा किया कि उसे बदमाशों ने बुरी तरह पीटा, जिन्होंने उसे अप्रैल 2022 में अपनी भतीजी के बलात्कार और हत्या से संबंधित मामले में झूठा बयान नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।

बता दें कि कलकत्ता हाई कोर्ट ने पुलिस को परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने का निर्देश दिया था।

परिवार के एक सदस्य ने कहा, “हम अब पूरी तरह से असुरक्षा की भावना से पीड़ित हैं और हमें भविष्य में इसी तरह के हमलों की आशंका है।”

4 अप्रैल, 2022 को नाबालिग लड़की से कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया था। उसके परिवार के सदस्यों ने उसे अस्पताल ले जाने की कोशिश की, लेकिन मुख्य आरोपी के पिता ने कथित तौर पर अपने रसूख का इस्तेमाल कर उन्हें रोकने की कोशिश की। आरोपी अब केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की हिरासत में है।

उसी वर्ष, हाई कोर्ट ने सीबीआई को मामले की जांच करने का निर्देश दिया। इसके बाद से जांच एजेंसी कई गिरफ्तारियां कर चुकी है।

गिरफ्तार किए गए लोगों में एक तृणमूल कांग्रेस नेता भी शामिल है जो मुख्य आरोपी का पिता है। कथित तौर पर अपराध में शामिल उसके गुर्गों और आरोपी के कुछ दोस्तों को भी गिरफ्तार किया गया है।

–आईएएनएस

एसकेपी/