कृति सेनन ने रेखा भारद्वाज से की ‘इंडियन आइडल 14’ की प्रतियोगी आद्या मिश्रा की तुलना

0
46

मुंबई, 2 फरवरी (आईएएनएस)। ‘इंडियन आइडल 14’ में प्रतियोगी आद्या मिश्रा ने ‘इक कुडी’ और ‘रात के ढाई बजे’ ट्रैक पर अपनी शानदार प्रस्तुति दी। प्रतियोगी की सराहना करते हुए अभिनेत्री कृति सेनन ने उनकी आवाज की तुलना रेखा भारद्वाज से की।

सिंगिंग रियलिटी शो में शाहिद कपूर और कृति का स्वागत किया गया, जिन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का प्रचार किया।

‘धमाकेदार 8’ नाम के इस विशेष एपिसोड में फरीदाबाद की प्रतियोगी आद्या मिश्रा ने फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ से ‘इक कुडी’ और फिल्म ‘कमीने’ से ‘रात के ढाई बजे’ गाकर सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

आद्या के प्रदर्शन से आश्चर्यचकित होकर कृति ने कहा, “आद्या, तुम्हारी आवाज बहुत प्यारी है, उसमें दर्द भी है।”

कृति ने कहा, “जब आप पहला गाना गा रहे थे, तो मैंने विशाल डडलानी सर से कहा था कि आपकी आवाज रेखा भारद्वाज मैडम से काफी मिलती-जुलती है। मैंने आपके प्रदर्शन का आनंद लिया।”

फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज की पत्नी गायिका और कलाकार रेखा को ‘बलमा’ ,’तेरी फरियाद’ ,’जुदाई’ ‘हमारी अटरिया पे’, ‘कबीरा’ जैसे कई अन्य गानों के लिए जाना जाता है।

गानों में आद्या का वॉयस मॉड्यूलेशन सुनकर जज विशाल डडलानी ने कहा, “मुझे लगता है कि आप यह सुनिश्चित करने के लिए तैयार हैं कि आप गेम में बने रहें। मैं आज स्तब्ध हूं क्योंकि मुझे उम्मीद नहीं थी कि आप अचानक इस स्तर तक गाएंगे। यह एक उत्कृष्ट, ब्लॉकबस्टर प्रदर्शन था।”

श्रेया घोषाल ने भी उनकी प्रशंसा करते हुए कहा, “आद्या, विशाल ने जो कहा मैं उससे सहमत हूं। गाना ‘पहली बार मोहब्बत की है’ का मैंने खूब लुत्फ उठाया। मैं हमेशा आपको यह संकेत देने की कोशिश करती हूं कि आप गायन की इस शैली के लिए ही बनी हैं। आज आपने जो किया, उससे मैं आश्चर्यचकित रह गई।”

‘इंडियन आइडल सीजन 14’ सोनी पर प्रसारित होता है।