सेक्स स्कैंडल कांड : जेल में बेटे प्रज्वल से मिलने पहुंचे एचडी रेवन्ना

0
9

बेंगलुरु, 3 जुलाई (आईएएनएस)। जेडीएस विधायक एच.डी. रेवन्ना बुधवार को बेंगलुरु के बाहरी इलाके में स्थित केंद्रीय जेल में कर्नाटक के सबसे चर्चित सेक्स स्कैंडल मामले में फंसे मुख्य आरोपी अपने बेटे प्रज्वल रेवन्ना से मिलने पहुंचे। प्रज्वल पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवगौड़ा का पोता है।

बता दें कि गिरफ्तारी के बाद पहली बार रेवन्ना अपने बेटे से मुलाकात करने के लिए जेल गए थे।

जेल में अंदर जाते समय एच.डी. रेवन्ना का गुस्‍सा मीडियाकर्मियों पर फूट पड़ा। इसी के चलते उन्‍होंने किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया। प्रज्वल को जेल के क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है। मंगलवार को उसकी मां भवानी रेवन्ना जेल में उससे मिलने गई थीं।

प्रज्वल के पिता ने मंगलवार को कहा था कि वे अपने बेटे से जेल में मिलने नहीं जाएंगे। मैसूर में पत्रकारों से बात करते हुए एचडी रेवन्ना ने कहा कि मैं प्रज्वल रेवन्ना से जेल में मिलने नहीं जाऊंगा। अगर मैं उससे मिलने गया, तो लोग कहेंगे कि मैंने उससे कुछ कहा है, इसलिए मैं नहीं जाऊंगा।

हालांकि अपने इस बयान के बावजूद वह बुधवार को प्रज्वल से मिलने जेल पहुंचे।

रेवन्ना ने यह भी कहा था, ”अब हमारे लिए सिर्फ भगवान ही है, और कौन है? सोमवार को मेरी पत्नी प्रज्वल से मिलने जेल गई थी। पता नहीं मां-बेटे ने क्या बातें कीं। मैंने पूछा भी नहीं।”

प्रज्वल रेवन्ना पर बलात्कार, अपहरण और धमकी देने, यौन कृत्यों की वीडियोग्राफी करने का आरोप है और वह सेक्स वीडियो मामले में मुख्य आरोपी है।

वहीं जेडी (एस) के एक कार्यकर्ता ने प्रज्वल के बड़े भाई, सूरज रेवन्ना पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। सूरज रेवन्ना को गिरफ्तार कर लिया गया है और एक विशेष जांच दल मामले की जांच कर रहा है।