प्रज्वल रेवन्ना म्यूनिख से रवाना, एसआईटी बेंगलुरु एयरपोर्ट पर गिरफ्तारी के लिए तैयार

0
10

बेंगलुरु, 30 मई (आईएएनएस)। जनता दल-सेक्युलर (जेडी-एस) के सांसद और सेक्स वीडियो कांड के मुख्य आरोपी प्रज्वल रेवन्ना जर्मनी के म्यूनिख से बेंगलुरु के लिए रवाना हो गए हैं।

विशेष जांच दल (एसआईटी) के एक सूत्र ने गुरुवार को बताया, “भारतीय समय के अनुसार विमान म्यूनिख से शाम करीब 4.10 बजे रवाना हुआ। विमान के केम्पेगौड़ा अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर रात करीब 12.30 बजे उतरने की उम्मीद है।”

जेडी-एस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के रात 12.45 से एक बजे के बीच चेक आउट करने की संभावना है। एयरपोर्ट पर तैनात एसआईटी अधिकारियों को आदेश दिया गया है कि वे प्रज्वल रेवन्ना को पहुंचते ही गिरफ्तार कर लें।

वहीं कर्नाटक के गृह मंत्री जी. परमेश्वर ने बताया कि उन्हें प्रज्वल रेवन्ना के बेंगलुरु लौटने की जानकारी मिली है। उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हो चुका है। प्रज्वल रेवन्ना को एयरपोर्ट पर ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जेडी-एस सांसद कर्नाटक में मतदान के दिन 26 अप्रैल को देश से बाहर चले गए थे। उनके खिलाफ कोर्ट से वारंट जारी किया गया है। इसके अलावा सांसद के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस भी जारी किया गया था।

जानकारी के अनुसार, किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए बेंगलुरु एयरपोर्ट के परिसर और आसपास के इलाकों में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। एसआईटी अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में बेंगलुरु के पुलिस आयुक्त बी. दयानंद के साथ बैठक भी की।