ऋतिक रोशन के प्यारे स्वभाव के चलते लगा ही नहीं कि हम बड़े स्टार के साथ काम कर रहे हैं : महेश शेट्टी

0
30

मुंबई, 31 जनवरी (आईएएनएस)। एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ में काम करने वाले एक्टर महेश शेट्टी ने ऋतिक रोशन के साथ काम करने के बारे में खुल कर बात की और अपने ऑफ-स्क्रीन रिश्ते के बारे में बताया, और उनके समर्पण और कड़ी मेहनत की प्रशंसा की।

महेश स्क्वाड्रन लीडर राजन उन्नीनाथन की भूमिका निभाते हैं, जो पैटी (ऋतिक रोशन द्वारा अभिनीत) के विंगमैन हैं।

ऋतिक के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए, महेश ने कहा, ”वायु सेना के शब्दकोष में, विंगमैन एक पायलट होता है, जो म्यूचुअल सपोर्ट प्रदान करते हुए एक फ्लाइंग फॉर्मेशन के लीडर के साथ उड़ान भरता है, इसलिए उनकी बॉन्डिंग हमेशा अलग स्तर पर होती है। यह वह संक्षिप्त विवरण था, जहां से हमने शुरुआत की थी और इसलिए शूटिंग शुरू होने से पहले ही ऋतिक और मेरे बीच अच्छी बॉन्डिंग शुरू हो गई थी।”

”जिस तरह से उन्होंने सेट पर ‘यारा’ कहकर मेरा स्वागत किया, वह बहुत स्थायी था और पूरी टीम एक बड़े परिवार की तरह थी। वह बेहद ईमानदार हैं और इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह ग्रीक गॉड की तरह दिखते हैं, लेकिन एक व्यक्ति के रूप में भी, वह आश्चर्यजनक रूप से स्वीट हैं और उनमें मजाकिया स्वभाव है। जिस तरह से वह हमें कहानियां सुनाते थे, वह हमें हमेशा हंसा देते थे। हम और अधिक की उम्मीद करते थे।”

महेश ने कहा, ”हममें से किसी को भी एक बार भी ऐसा नहीं लगा कि हम किसी बड़े स्टार के साथ काम कर रहे हैं क्योंकि हमारे बीच कोई दिखावा या नखरे नहीं थे। ऋतिक रोशन समर्पित और काफी मेहनती हैं।”

‘फाइटर’ का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और इसमें दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

महेश अगली बार ‘कान खजूरा’ सीरीज में दिखाई देंगे, जो इजरायली शो ‘मैगपी’ का रूपांतरण है।