दिल्ली में लुटेरों ने चाकू गोदकर की एक व्यक्ति की हत्या, तीन गिरफ्तार

0
10

नई दिल्ली, 10 मई (आईएएनएस)। उत्तर पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार इलाके में डकैती के प्रयास के दौरान तीन युवकों ने एक व्यक्ति की चाकू गोदकर हत्या कर दी। एक अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपियों की पहचान सूरज (19), रोहित (18) और मेजर (18) के रूप में हुई।

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस ने मृतक का चुराया हुआ मोबाइल फोन और वारदात में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात को हर्ष विहार थाने में चाकूबाजी के संबंध में एक पुलिस कंट्रोल रूम (पीसीआर) कॉल प्राप्त हुई। मौके पर पहुंचने पर पता चला कि जगतपाल को उसका पड़ोसी पहले ही जीटीबी अस्पताल ले गया था।

उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी जॉय टिर्की ने कहा, “उसे सीने और बाएं हाथ में चाकू मारा गया था। बाद में, जगतपाल ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।”

डीसीपी ने बताया कि पुलिस टीमों ने संदिग्ध व्यक्तियों की पहचान की और उनके घरों की जांच की, लेकिन वे फरार पाए गए। पुलिस ने संदिग्धों के संभावित ठिकानों पर छापे मारे और शालीमार गार्डन के इलाके से मेजर और रोहित को पकड़ लिया। बाद में तीसरे आरोपी को हरियाणा के सोनीपत से गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। उन्होंने खुलासा किया कि वे बेरोजगार हैं और अपने दैनिक खर्चों को पूरा करने के लिए वे छोटे-मोटे अपराध करते हैं।