मयंक एक शानदार प्रतिभा, पंत को मैदान पर देखना अच्छा: रोहन जेटली

0
9

नई दिल्ली, 4 अप्रैल (आईएएनएस)। दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के अध्यक्ष रोहन जेटली ने गुरुवार को मयंक यादव की जमकर तारीफ की। युवा तेज गेंदबाज ने मौजूदा आईपीएल 2024 में स्पीड गन पर 156.7 किमी प्रति घंटे की सबसे तेज गेंद फेंकी थी, जो आईपीएल इतिहास में एक बड़ा रिकॉर्ड है।

जब से मयंक यादव ने लखनऊ सुपर जाइंट्स के लिए डेब्यू किया है, तब से क्रिकेट जगत में उनकी खूब चर्चा है।

मयंक की तेज गति और उछाल ने बल्लेबाजों को खूब परेशान किया है। इस 21 साल के युवा तेज गेंदबाज की गति को देखकर क्रिकेट जगत के कई मशहूर दिग्गज भी हैरान हैं।

आईएएनएस से बात करते हुए, रोहन जेटली ने कहा, “मयंक यादव एक असाधारण प्रतिभा हैं। उन्होंने कुछ साल पहले दिल्ली के लिए डेब्यू किया था। उन्हें गंभीर चोट का सामना करना पड़ा। लेकिन यह देखना आश्चर्यजनक है कि जिन प्रतिभाओं को कुछ समय पहले पहचाना गया था और फिर अनचाहे चोट के बाद शानदार वापसी की, ऐसे खिलाड़ियों को देखकर खुशी होती है।

डीडीसीए अध्यक्ष ने 2022 में जानलेवा दुर्घटना के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में ऋषभ पंत की वापसी पर भी प्रसन्नता व्यक्त की।

उन्होंने कहा, “यह अद्भुत है कि इस तरह के जीवन-घातक प्रकरण के सामने आने, ठीक होने और जमीन पर वापस आने के बाद, जाहिर तौर पर खुशी है। स्पोर्ट्स मेडिसिन और बायोमैकेनिक्स के मामले में भी यह एक सराहनीय काम है जो पर्दे के पीछे होता है। बहुत सारे गतिशील हिस्से हैं…यह एक सराहनीय काम है जो हर किसी ने यह सुनिश्चित करने के लिए किया है कि पंत मैदान पर वापस आ गए हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वह वही प्रदर्शन करें जिसके लिए वह जाने जाते हैं।”