‘देवा’ में शाहिद कपूर को फुल टक्कर देने के लिए बॉडी बना रहे हैं पावेल गुलाटी

0
8

मुंबई, 3 जून (आईएएनएस)। अपकमिंग फिल्म ‘देवा’ में शाहिद कपूर को फुल टक्कर देने के लिए एक्टर पावेल गुलाटी पूरी मेहनत कर रहे हैं। पावेल ‘थप्पड़’, ‘घोस्ट स्टोरीज’, ‘मेड इन हेवन’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। वह इन दिनों अपनी फिटनेस पर पूरी तरह फोकस कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि पावेल ‘देवा’ में एक पुलिस वाले का रोल अदा करेंगे। इसके लिए उन्होंने अब तक 3 किलो वजन बढ़ाया है और चर्बी को घटाया है।

अपने ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी को लेकर एक्टर ने कहा, “‘देवा’ में अपने कैरेक्टर में जान डालने के लिए मैंने ट्रांसफॉर्मेशन फिटनेस जर्नी शुरू की। यह जर्नी सिर्फ मेरे बॉडी को बदलने के बारे में नहीं, बल्कि डिसिप्लिन और नई चीजों को आजमाने के बारे में है।”

पावेल ने आगे बताया कि वह फिल्म में एक पुलिस वाले के किरदार के लिए मसल्स बनाने और वजन बढ़ाने के लिए काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, “मैंने अब तक लगभग 3 किलो वजन बढ़ाया है और चर्बी को कम किया है! मेरे लिए यह बहुत मुश्किल है, क्योंकि मुझे वजन कम करने की आदत है।”

पावेल अपनी फिटनेस ट्रांसफॉर्मेशन के लिए अमर पेंडुनकर के साथ ट्रेनिंग ले रहे हैं।

एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘देवा’ में शाहिद कपूर के अपोजिट पूजा हेगड़े भी हैं। इसका डायरेक्शन मलयालम फिल्म निर्माता रोशन एंड्रयूज ने किया है। वहीं सिद्धार्थ रॉय कपूर ने जी स्टूडियोज के साथ मिलकर इसका निर्माण किया है।

फिल्म में शाहिद और पावेल जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस करते दिखेंगे। यह सस्पेंस, धोखे और हाई स्टेक एक्शन से भरपूर होगी। फिल्म इस साल 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

पावेल ने अपने एक्टिंग करियर में अनुराग कश्यप, अनुभव सिन्हा, जोया अख्तर और अश्विनी अय्यर तिवारी जैसे दिग्गजों के साथ काम किया है।

उन्होंने साल 2014 में बॉलीवुड फिल्म ‘हाइड एंड सीक’ से अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल ‘युद्ध’ में काम किया। साल 2019 में रिलीज़ हुई करण जौहर की फिल्म ‘कलंक’ में पावेल को कई बड़े कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला, लेकिन पहचान अभी भी कहीं गुम थी। उन्हें अनुभव सिन्हा की फिल्म ‘थप्पड़’ से लोकप्रियता हासिल हुई।