पीकेएल 10 : अर्जुन देशवाल के 20 अंकों की मदद से जयपुर पिंक पैंथर्स ने यूपी योद्धाओं को हराया

0
11

कोलकाता, 12 फरवरी (आईएएनएस)। यहां सोमवार को रेडर अर्जुन देशवाल के शानदार प्रदर्शन की बदौलत जयपुर पिंक पैंथर्स ने यूपी योद्धाओं पर 67-30 से जीत के साथ प्रो कबड्डी लीग के सीजन 10 के सेमीफाइनल में जगह बना ली। देशवाल ने 20 रेड प्वाइंट के साथ शीर्ष स्कोर किया और डिफेंडर सुनील कुमार व अंकुश ने हाई 5 के साथ योगदान दिया।

चौथे मिनट में महिपाल ने कुछ रेड प्वाइंट हासिल किए और योद्धा 3-2 से आगे हो गए। सुमित ने वी. अजित कुमार का सामना किया और पैंथर्स को मैट पर केवल दो सदस्यों तक सीमित कर दिया। हालांकि, अभिषेक केएस ने गगना गौड़ा पर सुपर टैकल लगाया, जिससे जयपुर की टीम ने 8वें मिनट में स्कोर 7-7 से बराबर कर लिया। कुछ ही देर बाद पैंथर्स ने महिपाल को टैकल किया और 10वें मिनट में 9-8 से आगे हो गए।

अंकुश ने गौड़ा को टैकल किया और अजित ने रेड मारी, जिससे पैंथर्स ने 15वें मिनट में 13-10 की मामूली बढ़त बना ली। अर्जुन देशवाल ने शानदार रेड लगाई और यूपी योद्धाओं को मैट पर सिर्फ एक सदस्य तक सीमित कर दिया। पैंथर्स ने गति जारी रखी और 18-11 पर अच्छी बढ़त लेने के लिए ऑल-आउट कर दिया। देशवाल ने शानदार फॉर्म का प्रदर्शन जारी रखा और जयपुर की टीम ब्रेक में 23-11 से आगे थी।

जयपुर पिंक पैंथर्स ने दूसरे हाफ के शुरुआती मिनटों में ऑल-आउट किया और अपनी बढ़त को 27-12 तक बढ़ा दिया। आशु सिंह ने टैकल प्वाइंट हासिल किया और गगना गौड़ा ने रेड पर अंकुश को बाहर कर दिया, लेकिन 25वें मिनट में पैंथर्स ने 28-15 से काफी बढ़त बना रखी थी।

अमीरहोसैन मोहम्मद मालेकी और अर्जुन देशवाल ने रेड अंक बटोरे और पैंथर्स ने एक और ऑल-आउट करके 37-15 से गेम पर पूरी तरह से अपना दबदबा बना लिया। जयपुर की टीम ने बाकी गेम में अपने विरोधियों पर लगातार दबाव बनाना जारी रखा और अंततः व्यापक जीत हासिल की।