दीपिका के लुक पर फिदा हुए रणवीर सिंह, कहा- ‘बुरी नजर वाले तेरा मुंह काला’

0
31

मुंबई, 25 मई (आईएएनएस)। एक्टर रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी व एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की कई फोटो शेयर की, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई फोटो में दीपिका येलो कलर के स्लीवलेस गाउन में नजर आ रही हैं। उन्होंने बहुत कम मेकअप किया है और बालों का बन बनाया। इस लुक में उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ नजर आ रहा है।

पहली तस्वीर में रणवीर ने कैप्शन में लिखा- ‘माई सनशाइन’, दूसरी तस्वीर में उन्होंने लिखा- ‘उफ्फ!, क्या करूं मैं, मर जाऊं?’ वहीं तीसरी तस्वीर में रणवीर ने लिखा, ‘बुरी नजर वाले तेरा मुंह काला।’

इस कपल ने नवंबर 2018 में इटली में पारंपरिक कोंकणी और सिंधी दोनों रीति रिवाजों से शादी की थी। कपल ने फरवरी 2024 में प्रेग्नेंसी का ऐलान किया।

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो, दीपिका और रणवीर दोनों अपकमिंग फिल्म ‘सिंघम अगेन’ में साथ में नजर आएंगे, जिसका निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। इसमें अजय देवगन, करीना कपूर, रणवीर सिंह, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और अर्जुन कपूर लीड रोल में हैं। इस फिल्म के सेट से दीपिका की बेबी बंप वाली तस्वीरें काफी वायरल हुई थी।

दीपिका के पास ‘कल्कि 2898 एडी’ भी है। इसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास और दिशा पाटनी अहम रोल में है। वहीं, रणवीर के पास डॉन 3 है।