प्रभास व महेश बाबू के साथ काम करना चाहती हैं राशि खन्ना

0
14

मुंबई, 25 जून (आईएएनएस)। साउथ और हिंदी सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस राशि खन्ना अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अपनी करियर की शुरुआत जॉन अब्राहम की फिल्म ‘मद्रास कैफे’ से की थी, जो 2013 में रिलीज हुई। फिल्म में उनके काम को काफी पसंद किया गया। उन्हें इंडस्ट्री में आए एक दशक पूरा हो चुका है।

एक्ट्रेस ने अपनी टॉलीवुड विश लिस्ट के बारे में बात की। उनकी विश लिस्ट में प्रभास और महेश बाबू जैसे स्टार्स के नाम शामिल हैं, जिनके साथ वह काम करना चाहती हैं।

राशि ने कहा, “मैं महेश बाबू के साथ काम करना चाहती हूं। मैंने यह कई बार कहा है। मुझे लगता है कि हमारी जोड़ी ऑन स्क्रीन काफी अच्छी लगेगी।”

एक्ट्रेस ने कहा कि वह प्रभास के साथ भी काम करना पसंद करेंगी।

उन्होंने कहा, “वह बहुत बढ़िया काम कर रहे हैं। मुझे ‘कल्कि 2898 एडी’ का ट्रेलर बहुत पसंद आया। मैं इसका बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।”

फिलहाल, राशि के पास कई फिल्में हैं, इनमें ‘द साबरमती रिपोर्ट’ और ‘तलाखों में एक’ शामिल हैं। दोनों फिल्मों में उनकी जोड़ी एक्टर विक्रांत मैसी के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा, उनकी एक तेलुगु फिल्म ‘तेलुसु कड़ा’ भी पाइपलाइन में है।

‘द साबरमती रिपोर्ट’ की बात करें, तो यह ड्रामा थ्रिलर फिल्म 2002 में साबरमती एक्सप्रेस पर हुई सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होने वाली है।

राशि को पिछली बार सुंदर सी द्वारा निर्देशित कॉमेडी हॉरर फिल्म ‘अरनमनई 4’ में देखा गया था। उन्होंने डॉक्टर माया का किरदार निभाया। इस फिल्म में तमन्ना भाटिया भी लीड रोल में थी। फिल्म में रामचंद्र राजू, संतोष प्रताप, कोवई सरला, योगी बाबू, वीटीवी गणेश और दिल्ली गणेश भी हैं। इसका निर्देशन सुंदर सी ने किया।

राशि ने 2014 में तेलुगु फिल्म ‘ऊहालु गुसागुसलाडे’ से साउथ इंजस्ट्री में कदम रखा। श्रीनिवास अवसारला द्वारा निर्देशित इस रोमांटिक ड्रामा में नागा शौर्य भी लीड रोल में थे। इसे एडमंड रोस्टैंड के फ्रेंच प्ले ‘साइरानो डे बर्गेरैक’ से रूपांतरित किया गया है। उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया।

इसके बाद वह 2015 में फिल्म ‘बंगाल टाइगर’ में नजर आईं। इस फिल्म में वह रवि तेजा के साथ रोमांस करती दिखाई दीं।