सोनाक्षी सिन्हा ने पति जहीर के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीरें, प्यार में डूबे आए नजर

0
16

मुंबई, 25 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में रजिस्टर्ड मैरिज की। शादी के बाद उन्होंने मुंबई के दादर स्थित शिल्पा शेट्टी के रेस्टोरेंट बैस्टियन में रिसेप्शन पार्टी होस्ट की, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर शेयर की।

तस्वीरों में, सोनाक्षी ने सुर्ख लाल रंग की बनारसी सिल्क ब्रोकेड साड़ी पहनी हुई है। साड़ी पर गोल्डन कढ़ाई का वर्क है। यह एथिनिक फैशन लेबल ‘रॉ मैंगो’ के कलेक्शन से ली गई है। उन्होंने हैवी ज्वेलरी और हैवी मेकअप के साथ लुक को पूरा किया।

वहीं जहीर व्हाइट शर्ट के साथ कढ़ाई वाली बंद गले के जैकेट और मैचिंग पैंट्स पहने हुए नजर आए। उन्होंने ब्राउन शूज के साथ अपने लुक को पूरा किया।

तस्वीरों में कपल एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं।

सोनाक्षी ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “क्या दिन था!!!! हमारे सभी दोस्तों, परिवारों और टीम का प्यार, खुशी, एक्साइटमेंट, सपोर्ट… ऐसा लगा जैसे यूनिवर्स दो प्यार करने वाले लोगों के लिए एक साथ आया और उन्हें वही दिया जिसकी उन्होंने हमेशा उम्मीद की थी, कामना की थी और प्रार्थना की थी। अगर यह चमत्कार नहीं है, तो फिर और क्या है। हम एक-दूसरे का साथ पाकर धन्य महसूस कर रहे हैं। इतना सारा प्यार हमारी रक्षा कर रहा है।”

इस पोस्ट को आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आयुष्मान खुराना, जैकलीन फर्नांडिस और अनन्या पांडे जैसे कई स्टार्स ने लाइक किया।

सोनाक्षी और जहीर पिछले सात सालों से डेटिंग कर रहे हैं।

बता दें कि सोनाक्षी और जहीर की पहली मुलाकात सलमान खान की एक पार्टी में हुई थी। दोनों जल्द ही एक दूसरे के प्यार में पड़ गए। कपल ने सात साल तक डेट किया और फाइनली शादी के बंधन में बंध गए।